'गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई : सुशील मोदी/ gujarat and hinachal pradesh assembly elections sushil kumar modi on bjp victory against congress

'गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई : सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि 'गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई है.

By: | Updated: 18 Dec 2017 03:56 PM
gujarat and hinachal pradesh assembly elections sushil kumar modi on bjp victory against congress

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि 'गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई है. उन्होंने कहा कि गुजरात में 22 साल सत्ता में रहने के बाद फिर चुनाव जीतना कोई सामान्य बात नहीं है.


मोदी ने दोनों राज्यों पर भाजपा की जीत को लेकर ट्वीट किया, "गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई है."





राहुल गांधी गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' बताते हुए भाजपा की आलोचना करते रहे हैं.





मोदी ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि जो लोग जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कह रहे थे, नोटबंदी का मजाक उड़ा रहे थे और व्यापारियों को भड़काने का प्रयास कर रहे थे, उन्हें आज हार का मुंह देखना पड़ा है. उन्होंने कहा कि यह परिणाम गुजरात के लोगों द्वारा जीएसटी और नोटबंदी पर मुहर लगाने जैसा है.


मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस का अपना जनाधार नहीं बचा है. वहां के तीन युवाओं की पीठ पर सवार होकर कांग्रेस सत्ता में पहुंचने का प्रयास कर रही थी. वहां के मतदाताओं ने उन्हें सबक दे दिया.


उन्होंने कहा कि ये विकास की जीत है और जातिवाद का जहर घोलने वालों की हार है.

Next Story सीबीएसई ने 12वीं के फिजिकल एजुकेशन विषय की परीक्षा तारीख बदली