Gujarat Assembly Election 2017: BJP will organize man ki baat with tea कल पीएम मोदी करेंगे ‘मन की बात’, गुजरात में चाय के साथ कार्यक्रम का आयोजन करेगी बीजेपी

कल पीएम मोदी करेंगे ‘मन की बात’, गुजरात में चाय के साथ कार्यक्रम का आयोजन करेगी बीजेपी

बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम के जरिए देश का माहौल बीजेपीमय किया था.

By: | Updated: 25 Nov 2017 03:48 PM
Gujarat Assembly Election 2017
गांधीनगर: कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश से ‘मन की बात’ करेंगे. इस दौरान गुजरात विधानसभा चुनाव की जंग जीतने के लिए बीजेपी राज्य की सभी 182 विधानसभा सीटों के 50 हजार 128 बूथों पर मन की बात के दौरान चाय के साथ कार्यक्रम का आयोजन करेगी.

कार्यक्रम में अमित शाह भी होंगे शामिल

राज्य में आयोजित होने वाले इन कार्यक्रमों में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के बड़े नेता और पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के साथ पीएम मोदी की 'मन की बात'  कार्यक्रम को सुनेंगे. जिन बूथों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित की गई है, उन सभी की सूची पार्टी ने जारी कर दी है.

कई केंद्रीय मंत्री भी लेंगे बूथ कार्यक्रमों में हिस्सा

कार्यक्रम के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता राज्य के बूथों पर जाएंगे और बीजेपी की नीतियों पर चर्चा करेंगे. इसी कार्यक्रम के लिए अरुण जेटली, उमा भारती, धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल समेत कई केंद्रीय नेता भी शामिल होंगे. बीजेपी की ये रणनीति बूथ स्तर तक मजबूत पकड़ बना कर गुजरात की चुनावी जंग फतह करने के तौर पर देखी जा रही है.

साल 2014 से लगातार मन की बात कर रहे हैं पीएम मोदी

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने लोगों से बात करने के लिए रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम की शुरुआत की थी. पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात करते हैं. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम के जरिए देश का माहौल बीजेपीमय किया था. इसी का नतीजा था कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Election 2017
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: पहले चरण में कांग्रेस को जिताने वाले सर्वे का वायरल सच