Gujarat Assembly Election 2017: Congres office insurance make election issue गुजरात में कांग्रेस कार्यालय का ‘बीमा’ बना चुनावी मुद्दा, बीजेपी ने कसा ये तंज

गुजरात में कांग्रेस कार्यालय का ‘बीमा’ बना चुनावी मुद्दा, बीजेपी ने कसा ये तंज

साल 2007 और 2012 के चुनावों में टिकट न मिलने पर नेताओं के समर्थकों ने कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन में काफी बवाल काटा था.

By: | Updated: 21 Nov 2017 07:14 PM
Gujarat Assembly Election 2017: Congres office insurance make election issue
गांधीनगर: गुजरात चुनाव में अब कुछ ही दिनों का वक्त बचा है. राज्य में अब एक नए मुद्दे पर बीजेपी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. गुजरात में कांग्रेस ने अपने अहमदाबाद कार्यालय का बीमा कराया है. जिसको लेकर बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस को अपने कार्यालय का ही नहीं, बल्कि खुद का बीमा भी करा लेना चाहिए.

गुजरात: प्रजापति समाज को ‘चिल्लर’ कहकर फंसे सीएम रुपाणी, विरोध-प्रदर्शन शुरू

दरअसल गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए कांग्रेस ने भी रविवार को 77 सीटों पर उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है. टिकट बांटने के बाद अक्सर पार्टी के अंदर घमासान की खबरें आती रहती हैं, ऐसे में किसी प्रदर्शन या तोड़-फोड़ की आशंका को देखते हुए गुजरात कांग्रेस ने पालड़ी स्थित अपने कार्यालय का तीन करोड़ रुपये का बीमा कराया है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा है, ‘’कांग्रेस को अपने कार्यालय का ही नहीं बल्कि खुद का बीमा भी करा लेना चाहिए. लेकिन कोई भी कंपनी कांग्रेस का बीमा नहीं करना चाहेगी, क्योंकि कांग्रेस का कोई भविष्य ही नहीं है.’’

Sambit Patra

आपको बता दें कि इससे पहले 2007 और 2012 के चुनावों में टिकट न मिलने पर नेताओं के समर्थकों ने कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन में काफी बवाल काटा था. उस दौरान कार्यालय को काफी नुकसान भी पहुंचा था.

हालांकि कांग्रेस उपाध्यक्ष मौलिन वैष्णव का कहना है कि बीजेपी ड्रामा करती. जब ये भवन बना था तब से इसका बीमा किया हुआ है और पार्टी प्रीमियम भरती रहती है.

यह भी पढ़ें-

गुजरात चुनाव: 50 से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ेगी जेडीयू

पाटीदार नेताओं में पड़ी फूट, हार्दिक का साथ छोड़ सकते हैं ज्यादातर नेता: सूत्र

गुजरात में बीजेपी का अनोखा प्लान, चुनाव जीतने के लिए लेगी जादूगरों का सहारा

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Election 2017: Congres office insurance make election issue
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तस्वीरों में देखें: गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने डाला वोट