Gujarat Assembly Election 2017: congress protest in cm rupani house गुजरात: कांग्रेस उम्मीदवार के भाई पर हमले के विरोध में सीएम रुपाणी के घर प्रदर्शन

गुजरात: कांग्रेस उम्मीदवार के भाई पर हमले के विरोध में सीएम रुपाणी के घर प्रदर्शन

लगातार हंगामा कर रही भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना पड़ा. इस बीच कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई हैं.

By: | Updated: 03 Dec 2017 07:50 AM
राजकोट:  गुजरात की राजनीति विकास के मुद्दे से हटकर अब हाथापाई तक पहुंच गई है. कल देर रात गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के घर के बाहर कांग्रेस उम्मीदवार के भाई पर हमले के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओँ ने जमकर हंगामा काटा, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. इस हंगामे की अगुवाई राजकोट पश्चिम सीट से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार इंद्रनील राजगुरु ने की.

जानकारी के मुताबिक राजकोट में सीएम रुपाणी के कार्यक्रम में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए थे. पूरा विवाद पोस्टर फाड़ने को लेकर हुआ था,जिसके बाद हाथापाई हुई और उस हाथापाई में दिव्यनील को चोट लग गई.

कांग्रेस का आरोप है कि इंद्रनील के भाई दिव्यनील राजगुरु की पिटाई के पीछे बीजेपी का हाथ है और बीजेपी के किसी नेता के इशारे पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया. हालांकि बीजेपी ने इंद्रनील के आरोपों को सिरे से खारिज किया है. साथ ही इस हंगामे की अगुवाई करने वाले इंद्रनील राजगुरु पर ही साज़िश का आरोप लगाया है..

लगातार हंगामा कर रही भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करना पड़ा. इस बीच कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को चोटें भी आई हैं.

गुजरात चुनावों की राजनीतिक बहस विकास से शुरु हुई थी. लेकिन कुछ दिनों बाद ही विकास गुजरात की गलियों से काफूर हो गया था और चर्चा धर्म पर आकर टिक गई थी, जो अब गुंडागर्दी के आरोपों तक पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें-

गुजरात में आज पीएम मोदी की तीन रैलियां, सूरत में हार्दिक और सीएम रुपाणी का रोड शो

गुजरात में विकास नहीं अब ‘जाति-धर्म’ पर हो रही है कांग्रेस-बीजेपी के बीच सियासत

मोदी सरकार पर मनमोहन सिंह का बड़ा वार, कहा- ‘टैक्स टेररिज्म से देश में निवेशक हुए निराश’

अरुण जेटली ने बीजेपी को बताया असली हिंदुत्व की पार्टी, कहा- ‘नकली की जरूरत क्या’

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मोदी-शाह की जोड़ी ने जीता गुजरात, छठी बार बीजेपी बनाएगी सरकार