Gujarat Assembly Election 2017: PM Modi will campaign in Gujarat from Monday गुजरात चुनाव के मैदान में मंडे से उतरेंगे पीएम मोदी,यहां जानें पूरा कार्यक्रम

गुजरात चुनाव के मैदान में मंडे से उतरेंगे पीएम मोदी, 21 बड़े नेताओं के साथ मंत्रियों की उतरी फौज

पीएम मोदी 27 नवंबर और 29 नवंबर को सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में कुल आठ रैलियों को संबोधित करेंगे.

By: | Updated: 23 Nov 2017 05:46 PM
Gujarat Assembly Election 2017: PM Modi will campaign in Gujarat from Monday
नई दिल्ली: गुजरात में विधानसभा चुनाव सिर पर हैं. बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. पीएम नरेंद्र मोदी 27 और 29 नवंबर को गुजरात में होंगे. पीएम एक दिन में 4-4 रैलियां करेंगे. रैलियां इस तरह से तय की गई हैं कि एक दिन में 24 सीटों पर मोदी इफेक्ट पड़े. मतलब एक रैली से 6 सीटों को प्रभावित किया जा सके. मोदी की 27 और 29 नवंबर की रैलियां सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में होनी है. इसके अलावा 21 बड़े नेताओं को पहले चरण में सभी शहरों में रैलियों के लिए चुना गया है.

ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब खुद चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालने जा रहे हैं. पीएम मोदी 27 नवंबर यानी सोमवार से गुजरात के चुनावी मैदान में उतरेंगे. वह 27 नवंबर और 29 नवंबर को कुल आठ रैलियों को संबोधित करेंगे.

सौराष्ट्र-दक्षिण गुजरात में कुल आठ रैलियां करेंगे पीएम मोदी

आरक्षण पर कांग्रेस और हार्दिक ने हाथ मिलाया है तो बीजेपी ने गुजरात के सियासी दंगल में पूरी ताकत झोंकने का प्लान तैयार कर लिया है. और इस प्लान का नेतृत्व पीएम मोदी करेंगे. पीएम मोदी 27 नवंबर और 29 नवंबर को सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में कुल आठ रैलियों को संबोधित करेंगे.

 कहां-कहां रैली करेंगे पीएम मोदी?

27 नवंबर को पीएम मोदी कच्छ के भुज में रैली करेंगे. इसके बाद वह राजकोट के जसदन में, बाद में अमरेली के धारी और सूरत के कामरेज में लोगों को संबोधित करेंगे.

वहीं, 29 नवंबर को पीएम मोदी मोरबी और सोमनाथ के पास प्राची गांव में भी रैली करेंगे. इसी दिन पीएम मोदी भावनगर और दक्षिण गुजरात के नवसारी में भी रैली करेंगे.

सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात के जिन इलाकों में पीएम मोदी गरजेंगे, वहां 9 दिसंबर को पहले चरण की वोटिंग है. पीएम के उतरने से  पहले 26 नवंबर से बड़े मंत्री भी गुजरात के दंगल में वोट मांगेंगे.

कौन-कौन होंगे स्टार कैंपेनर?

  • केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह

  • सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी

  • केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली

  • विदेश मंत्री सुषमा स्वराज

  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

  • राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे


मोदी सरकार के ये स्टार कैंपनेर पहले फेज की सभी 89 सीटों पर रैली करेंगे. बता दें कि गुजरात में विधानसभा की कुल 182 सीटें हैं. राज्य में 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में चुनाव होगा और 18 दिसंबर को नतीजे घोषित किए जाएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Election 2017: PM Modi will campaign in Gujarat from Monday
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जीएसटी अध्यादेश की जगह बिल को सरकार ने दी मंजूरी, अगले हफ्ते संसद में होगा पेश