Gujarat Assembly Election: all you need to know about Politics on hardik patel's CD हार्दिक को डर: सेक्स सीडी के बाद बीजेपी ने एक लड़की के साथ मिलकर रचा है एक और चक्रव्यूह

हार्दिक को डर: सेक्स सीडी के बाद बीजेपी ने एक लड़की के साथ मिलकर रचा है एक और चक्रव्यूह

हार्दिक के सीडी कांड ने गुजरात की सियासत में ऐसा भूचाल मचाया है, जिसका असर चुनाव की तारीख आते आते और गहरा होने वाला है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 07:28 PM
Gujarat Assembly Election: all you need to know about Politics on hardik patel’s CD
गांधीनगरगुजरात की सियासत में कथित सेक्स सीडी अब साध्य को हासिल करने का साधन बन चुकी है. सियासत के शतरंज पर सियासी दल अपने-अपने मोहरे बिछाने में लगे हुए हैं. जीत के लिए कुछ भी करेगा कि संरचना अब सियासी दलों के लिए सार्वभौमिक सत्य बन गया है. गुजरात चुनाव में आरोप प्रत्यारोप के बीच हार्दिक पटेल की कथित सीडी अहम चुनावी मुद्दा बनता जा रहा है. आज हार्दिक पटेल के कैंप ने सीडी को लेकर बीजेपी पर पलटवार किया है. हार्दिक के साथी दिनेश बामनिया ने कहा है कि एक लड़की को 50 लाख रुपये देकर हार्दिक पर शोषण के आरोप लगाने की साजिश की गई है. हालांकि गिरते राजनीतिक स्तर पर ऐसी लड़ाइयां इतिहास के पन्नों में कोढ़ में खाज की तरह याद की जाएंगी.

जानें- गुजरात में क्यों उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं कर रही बीजेपी और कांग्रेस?

हार्दिक पटेल के कैंप ने आरोप लगाया है कि सीडी की साजिश रचने वाले गुजरात के सीएम विजय रुपाणी और गुजरात बीजेपी अध्यक्ष जीतू वघानी है और इसके लिए उन्होंने 40 करोड़ रुपए खर्च किए हैं.

लड़की को दिए गए थे 50 लाख रुपए- दिनेश बामनिया

हार्दिक के साथी दिनेश बामनिया ने दावा किया है, ‘’एक लड़की को 50 लाख रुपये देकर हार्दिक पटेल पर शोषण के आरोप लगाने की साजिश की गई. इस पूरे षडयंत्र के पीछे बीजेपी और अश्विन पटेल हैं. दिनेश बामनिया ने कहा कि देश के बाहर से ऐसी करीब 52 और सीडी बनाई गई हैं.’’

दिनेश बामनिया ने लगाए पुलिस अधिकारियों पर आरोप

दिनेश बामनिया ने इस मामले में पुलिस को भी कटघरे में खड़ा किया है. बामनिया ने दावा किया कि इस सीडी की पटकथा बीजेपी के बड़े नेताओं ने रची थी, जबकि अमली जामा पहनाने में कुछ पुलिस अधिकारियों ने उनकी मदद की थी.

गुजरात चुनाव: मुस्लिमों की कांग्रेस को धमकी, कहा- टिकट नहीं तो वोट नहीं

दिनेश बामनिया ने कहा, ‘’सूरत में जीतू वघानी एक व्यापारी विमल पटेल के साथ 40 करोड़ में सौदा तय हुआ. ये सीडी विदेश में बनाई गई और पुलिस के लोगों ने जारी किया.’’

तैयार की गईं 52 फर्ज़ी सीडी- दिनेश बामनिया

हार्दिक के साथियों के मुताबिक, गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघाणी ने एक व्यापारी विमल पटेल से 40 करोड़ में सौदा तय किया, जिसमें बिचौलिये की भूमिका विपुल मेंदपरा नाम के शख्स ने निभाई. इस सौदे के मुताबिक, कुल 52 फर्ज़ी सीडी तैयार की गईं.

हार्दिक की टीम ने सीडी जारी करने के लिए गुजरात पुलिस के कुछ अधिकारियों को भी जिम्मेदार बताया और आरोप लगाया कि विपुल मेंदपरा को पुलिस ने ही कहीं छिपाकर रखा हुआ है. हार्दिक के साथी यहीं नहीं रुके उन्होंने यहां तक आरोप लगाया कि एक लड़की से भी बीजेपी नेताओं ने एग्रीमेंट किया है जो जल्द ही हार्दिक पटेल के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली है.

हार्दिक का पुलिस अधिकारियों पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

इससे पहले भरूच में एक रैली के दौरान हार्दिक पटेल अपने उपर लगे आरोपों का जवाब देते हुए भावुक हो गए और कई पुलिस अधिकारियों पर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया. जिसके बाद हार्दिक के साथियों ने सारे सबूत होने का दावा करते हुए नया मोर्चा खोला. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

कुल मिलाकर हार्दिक के सीडी कांड ने गुजरात की सियासत में ऐसा भूचाल मचाया है, जिसका असर चुनाव की तारीख आते आते और गहरा होने वाला है कम से कम हार्दिक साथियों के तेवर ये बता रहे हैं कि इस मुद्दे पर हंगामे की बस शुरुआत हुई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Election: all you need to know about Politics on hardik patel’s CD
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री