BJP को हराने के लिए सुबह 11 बजे अपने गेमप्लान का खुलासा कर सकते हैं हार्दिक

BJP को हराने के लिए सुबह 11 बजे अपने गेमप्लान का खुलासा कर सकते हैं हार्दिक

हार्दिक पटेल भले ही पास में फूट के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बता रहे हों लेकिन सीडी कांड, कांग्रेस की लिस्ट पर घमासान और समर्थन में देरी की वजह से हार्दिक की स्थिति पेंडुलम जैसी हो गई है.

By: | Updated: 22 Nov 2017 08:39 AM
Gujarat Assembly Elections 2017, Gujarat Vidhansabha, hardik patel press conference today

नई दिल्ली: पाटीदार आंदोलन समिति के नेता हार्दिक पटेल आज सुबह 11 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. हार्दिक पटेल पास में चल रहे अंदरूनी झगड़े, कांग्रेस के साथ चल रही बातचीत और सीडी कांड पर बोल सकते हैं.


आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस के साथ बनी सहमति पर भी जानकारी देंगे. हार्दिक पाटीदार आंदोलन समिति में चल रहें अंदरूनी झगड़े के बीच पास में बड़े फेरबदल का एलान भी कर सकते हैं.


हार्दिक ने वीडियो जारी कर किया झगड़े का बचाव
इस बीच हार्दिक पटेल ने पाटीदार नेताओं में मचे झगड़े को लेकर वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में दिख रहा युवक कह रहा है, ''अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में जाता है तो ठाकोर समाज में कोई भी उसका विरोध नहीं करता. जिग्नेश मेवाणी कांग्रेस नेताओं से मिलते हैं, उनका विरोध नहीं होता. हार्दिक पाटीदारों के हक के लिए कांग्रेस से मिलता है तो अपने ही समाज के कुछ लोग विरोध करते हैं...शर्म आनी चाहिए.'' कांग्रेस की लिस्ट आने के बाद पाटीदार अनामत आंदोलन समिति में घमासान मच गया है जिसकी वजह से हार्दिक को ये वीडियो जारी करना पड़ा.


हार्दिक के पास सिर्फ चार-पांच भरोसेमंद: सूत्र
पाटीदारों के हंगामे पर हार्दिक की चुप्पी को लेकर पाटीदार समाज के ही कुछ नेता हार्दिक पर सवाल उठा रहे हैं. सूत्रों की मानें तो हार्दिक पटेल के साथ सिर्फ 4-5 भरोसेमंद लोग ही बचे हैं. इनमें धोराजी से कांग्रेस उम्मीदवार ललित वसोया, सूरत से संयोजक अल्पेश कथारिया, मेहसाणा से संयोजक नरेंद्र पटेल और बोटाद संयोजक दिलीप साबवा शामिल हैं.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Elections 2017, Gujarat Vidhansabha, hardik patel press conference today
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल के इंटरव्यू पर बढ़ा विवाद, EC पहुंची कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और अमित शाह पर भी हो FIR