राहुल गांधी के दो दीवाने: मानव पटेल ने दिखाया गुजरात का सच

राहुल गांधी के दो दीवाने: मानव पटेल ने दिखाया गुजरात का सच

राहुल गांधी के साथ रोड शो के बाद मानव ने कहा कि उसे सिर्फ दो ही नेता अच्छे लगते हैं राहुल गांधी और हार्दिक पटेल.

By: | Updated: 03 Nov 2017 03:36 PM
Gujarat Assembly Elections 2017: two fan on Rahul Gandhi ‘s van
नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों गुजरात के दौरे पर हैं. आज उनके दौरे का आखिरी दिन हैं. इस दौरे पर राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. राहुल गांधी के इन आक्रामक तेवरों के बीच उनके दो फैंस ऐसे भी हैं जिन्हें राजनीति से कम लेकिन राहुल गांधी से ज्यादा मतलब है. ये दोनों ही खुद को राहुल गांधी का सबसे बड़ा फैन बताते हैं.

ये हैं राहुल गांधी के दो दीवाने!
पहली हैं भरूच की कहने वाली मंतशा इब्राहिम सेठ और दूसरे हैं वलसाड के रहने वाले मानव पटेल. मंतशा इब्राहिम सेठ जहां 10वीं में पढ़तीं तो मानव पटेल सिर्फ 16 साल के हैं. इन दोनों की ही उम्र भले ही वोट देने की ना हो लेकिन राहुल के लिए इनकी दीवानगी देखते ही बनती है.

जबरा फैन: राहुल गांधी की कोई भी सभा मिस नहीं करते हैं ये -पूरी डिटेल खबर

मानव पटेल के फेवरेट हैं राहुल गांधी और हार्दिक पटेल
राहुल गांधी आज वलसाड में रोडशो के दौरान एक गली से गुजरते हुए एक बच्चे को गाड़ी पर बिठा लिया. बच्चे ने राहुल के साथ खड़े हो कर रोडशो भी किया. राहुल गांधी ने कहा कि मानव ने उन्हें गुजरात का सच दिखाया. रोड शो के बाद राहुल ने मानव को चॉकलेट भी दी. राहुल गांधी के साथ रोड शो के बाद मानव ने कहा कि उसे सिर्फ दो ही नेता अच्छे लगते हैं राहुल गांधी और हार्दिक पटेल.

राहुल के साथ सेल्फी सपना सच होने जैसा- मंतशा
मंतशा बताती हैं कि मैं बहुत टाइम से राहुल गांधी से मिलना चाहती थी और सेल्फी लेना चाहती थी. मेरी पहली ही कोशिश में मेरा सपना पूरा हो गया, इसके लिए मैं बहुत खुश हूं. मंतशा राहुल गांधी से मिलने के लिए स्कूल भी नहीं गयीं. वो कहतीं हैं कि राहुल के साथ सेल्फी सपना सच होने जैसा है.

मंतशा के पिता इब्राहिम सेठ एक कारोबारी हैं. वो दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा हैं. मंतशा अपने स्कूल की टॉपर रही हैं और बड़े होकर पायलट बनना चाहती हैं. जानिए- कौन है वो लड़की जो राहुल गांधी के संग सेल्फी के लिए उनके वैन पर चढ़ गई

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Elections 2017: two fan on Rahul Gandhi ‘s van
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आपको पता है? अगर बैंक लॉकर में रखा आपका बेशकीमती सामान चोरी हो गया तो बैंक नहीं करेगा भराई