Gujarat Assembly Elections: Amit Shah in Ahmedabad अहमदाबाद में आधी रात को भजिया की दुकान पर पहुंचे अमित शाह, लोगों से की बात

अहमदाबाद में आधी रात को भजिया की दुकान पर पहुंचे अमित शाह, लोगों से की बात

आपको बता दें कि गुजरात में चुनाव आयोग ने गुजरात चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है. गुजरात में दो चरणों में चुनाव होगा और नतीजों का एलान 18 दिसबंर को हिमाचल चुनाव के साथ ही होगा.

By: | Updated: 27 Oct 2017 05:50 PM
Gujarat Assembly Elections: Amit Shah in Ahmedabad

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा के चुनाव सिर पर हैं. ऐसे में सभी पार्टियां जोर-शोर से लोगों को लुभाने की कोशिश में जुटी हुईं हैं. इसी कड़ी में कल बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद में आधी रात को आम जनता के बीच यहां एक मशूहर भजिया की दुकान पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की.


अमित शाह कल करीब 12 बजे अहमदाबाद के रायपुर इलाके में भजिया की दुकान पर पहुंचे. उन्होंने पहले यहां भजिया खाई फिर लोगों की परेशानियों को सुना और उनसे बात की. बताया जाता है कि अमहदाबाद के इस इलाके में लोग सबसे ज्यादा राजनीतिक चर्चा करते हैं. अमित शाह पिछले छह दिनों से गुजरात में हैं.


amit shah 02


हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीजेपी कार्यकर्ता से फोन पर बातचीत वायरल हुई है. इस ऑडियो में प्रधानमंत्री मोदी गुजराती भाषा में एक सामान्य से बीजेपी वर्कर से बातचीत कर रहे हैं. बातचीत में प्रधानमंत्री पहले तो दिवाली की शुभकामनाएं देते हैं और कांग्रेस पार्टी को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब भी देते हैं.


आपको बता दें कि गुजरात में चुनाव आयोग ने गुजरात चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया है. गुजरात में दो चरणों में चुनाव होगा और नतीजों का एलान 18 दिसबंर को हिमाचल चुनाव के साथ ही होगा.


गुजरात में 9 दिसंबर को पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर, जबकि दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को  14 जिलों की 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Elections: Amit Shah in Ahmedabad
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल के इंटरव्यू पर बढ़ा विवाद, EC पहुंची कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और अमित शाह पर भी हो FIR