Gujarat Assembly Elections: Jignesh Mewadi meets rahul gandhi today गुजरात: राहुल गांधी से मिले जिग्नेश मेवाणी, बोले- ‘हमारी 90% मांगों से राहुल सहमत’

गुजरात: राहुल गांधी से मिले जिग्नेश मेवाणी, बोले- ‘हमारी 90% मांगों से राहुल सहमत’

गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश मेवाणी, ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर चुनाव के केंद्र में आ गये हैं.

By: | Updated: 03 Nov 2017 07:42 PM
Gujarat Assembly Elections: Jignesh Mewadi meets rahul gandhi today
नवसारी:  गुजरात के नवसारी में आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दलित युवा नेता जिग्नेश मेवाणी से मुलाकात की है. मुलाकात के बाद जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि राहुल गांधी हमारी 90 प्रतिशत मांगों से सहमत हैं. बता दें कि जिग्नेश के साथ होने से दलित वोट कांग्रेस के हिस्से में आ सकते हैं, क्योंकि जिग्नेश दलितों के बीच तेजी से नेता बनकर उभरे हैं.

जिग्नेश मेवाणी की राहुल से मुलाकात का मतलब ये नहीं है कि वो कांग्रेस में शामिल होंगे. एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में जिग्नेश मेवाणी ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि राहुल गांधी उनकी सारी मांगें मान लेंगें. जिग्नेश ने साफ किया कि वो बीजेपी के अंहकार को तोड़ने के लिए जो भी करना होगा करेंगे. हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि मैं किसी पार्टी में शामिल नहीं होउंगा.

आपको बता दें कि गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, दलित नेता जिग्नेश मेवाणी, ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर चुनाव के केंद्र में आ गये हैं. हार्दिक राहुल गांधी से मिले नहीं हैं, लेकिन कांग्रेस के लिए नरम हैं. अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में आ चुके हैं. अब कांग्रेस एक और बाजी मारती दिख रही है.

हार्दिक पटेल पर बनीं फिल्म लॉन्च

वहीं, आज सूरत में पाटीदार आंदोलन के मुख्य चेहरा हार्दिक पटेल पर बनी फिल्म को लॉन्च किया गया. फिल्म का नाम है, ‘हमें हक चहिए’. पिछले दो सालों से हार्दिक पटेल पाटीदार समुह को आरक्षण दिलाने के लिए आंदोलन की अगुवाई कर रहे हैं.

फिल्म के जरिए भी पाटीदार की आवाज को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है. इससे पहले भी हार्दिक पर पावर ऑफ पाटीदार नाम की एक फिल्म बनाई गई थी, लेकिन सेंसर बार्ड से आजतक हरी झंडी नहीं मिल पाई है.

यह भी पढ़ें-

TMC के पूर्व नेता मुकुल राय बीजेपी में शामिल, कहा- ‘साम्प्रदायिक नहीं, धर्मनिरपेक्ष है पार्टी’

राहुल गांधी के दो दीवाने: मानव पटेल ने दिखाया गुजरात का सच

राहुल गांधी की कोई सभा नही मिस करते उनके ये 'फैन'

यूपी: निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, जितिन प्रसाद के भाई-भाभी बीजेपी में शामिल

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Elections: Jignesh Mewadi meets rahul gandhi today
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ABP न्यूज से बोले राहुल गांधी, 'एकतरफा चुनाव में कांग्रेस की होगी बड़ी जीत, नतीजों से चौकेगी BJP'