Gujarat Assembly Elections: Narendra Patel's audio tape on deal with Congress गुजरात: सामने आया हार्दिक पटेल के करीबी नरेंद्र पटेल की कांग्रेस से डील का ऑडियो

गुजरात: सामने आया हार्दिक पटेल के करीबी नरेंद्र पटेल की कांग्रेस से डील का ऑडियो

नरेंद्र पटेल हार्दिक पटेल का साथ छोड़कर दो दिन के लिए बीजेपी में गए थे लेकिन दो दिन में ही बीजेपी छोड़कर बाहर निकले और धमाका कर दिया कि बीजेपी ने उनकी एक करोड़ की बोली लगाई थी.

By: | Updated: 27 Oct 2017 08:03 PM
Gujarat Assembly Elections: Narendra Patel’s audio tape on deal with Congress

गांधीनगर: गुजरात चुनाव में हार्दिक पटेल के करीबी पाटीदार नेताओं की खरीद-फरोख्त इस वक्त सुर्खियों में है. बीजेपी में शामिल हो चुके वरुण पटेल ने कल हार्दिक के करीबी नरेंद्र पटेल से बातचीत की ऑडियो क्लिप जारी की थी. आज फिर एक ऑडियो क्लिप आई है, जिसमें नरेंद्र पटेल पर कांग्रेस से कथित तौर पर डील की बात सामने आ रही है. हालांकि एबीपी न्यूज इन ऑडियो क्लिप की सच्चाई की पुष्टि नहीं करता है.


नरेंद्र पटेल ने पिछले दिनों नोटों की थैली दिखाकर दावा किया था कि बीजेपी में शामिल हो चुके हार्दिक पटेल के करीबी वरुण पटेल ने उन्हें खरीदने के लिए एक करोड़ का ऑफऱ दिया था और इसी की पेशगी के तौर पर ये 10 लाख रुपये दिए थे.


अब खुद नरेंद्र पटेल आरोपों में घिरते दिख रहे हैं. आज फिर एक ऑडियो क्लिप आई है, जिसमें नरेंद्र पटेल पर कथित तौर पर मेहसाणा के जिला कांग्रेस अध्यक्ष कीर्ति सिंह से डील करने के आरोप लग रहे हैं. यहां देखें वीडियो


कीर्ति सिंह- मैंने पूछा तुमने 10 हजार किसको दिए? तो भावेश बोला उसको सूरत जाना है अमित शाह का विरोध करने के लिए, उसी को दिया.


कीर्ति सिंह- पिछले सोमवार को 25 लाख नरेंद्रभाई को दिया है हमने


ऑडियो क्लिप में कांग्रेस नेता कीर्ति सिंह कहते हैं कि उन्हें इस पैसे का हिसाब देना पड़ता है.


कीर्ति सिंह- मेहसाणा जिला पंचायत की 70 लाख की ग्रांट आई हुई थी, जिसमें से 25 लाख रुपये मेहसाणा और उत्तर गुजरात पीस कमेटी को दिय़ा था और 25 लाख नरेंद्र पेटल मेरे नाम से ले गये.


इस ऑडियो क्लिप से ये फिर एक बार सवाल उठ रहे हैं कि क्या नरेंद्र पटेल कांग्रेस से भी पैसे ले रहे थे और कांग्रेस उनका बीजेपी के कार्यक्रमों में विरोध के लिए इस्तेमाल कर रही थी? नरेंद्र पटेल कल से ऑडियो क्लिप के फेर में फंसे हुए हैं. कल सामने आया था वो ऑडियो टेप, जिसमें नरेंद्र पटेल और वरुण पटेल की राजनैतिक सौदेबाज़ी की कथित बातचीत कैद है.


इस ऑडियो स्टिंग के सामने आने के बाद नरेंद्र पटेल ने सफाई में कहा है कि ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है. वहीं, कांग्रेस ने भी आरोपों को खारिज किया है. नरेंद्र पटेल हार्दिक पटेल का साथ छोड़कर दो दिन के लिए बीजेपी में गए थे लेकिन दो दिन में ही बीजेपी छोड़कर बाहर निकले और धमाका कर दिया कि बीजेपी ने उनकी एक करोड़ की बोली लगाई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Assembly Elections: Narendra Patel’s audio tape on deal with Congress
Read all latest Assembly Elections 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कभी मटके में जाता था टीकाकरण का वैक्सीन