,Arjun Modhwadia, porbandar, गुजरात चुनाव रिजल्ट, हिमाचल प्रदेश चुनाव रिजल्ट, चुनाव रिजल्ट, चुनाव रिजल्ट 2017, Himachal Pradesh Elections Results, Gujarat Elections Results, Assembly Elections Results, विधानसभा चुनाव रिजल्ट, गुजरात समाचार, हिमाचल प्रदेश समाचार

गुजरात में हार से भी ज्यादा बड़ा है कांग्रेस के लिए ये झटका, बड़े नेता मोढवाडिया हारे

गुजरात में बीजेपी अपने 22 साल रिकॉर्ड को आगे बढ़ाते हुए सत्ता में वापसी कर रही है. इससे बुरी खबर गुजरात कांग्रेस के लिए ये है कि राज्य के बड़े कांग्रेस नेत अर्जुन मोढवाडिया चुनाव हार गए हैं.

By: | Updated: 18 Dec 2017 12:06 PM
gujarat election 2017:  congress leader Arjun Modhwadia has lost the election
नई दिल्लीः गुजरात में बीजेपी अपने 22 साल रिकॉर्ड को आगे बढ़ाते हुए सत्ता में वापसी कर रही है. बीजेपी 103 सीटों पर बढ़त बनाए हुआ है वहीं कांग्रेस महज 76 सीटों पर सिमट रही है. लेकिन इन इससे बुरी खबर गुजरात कांग्रेस के लिए ये है कि राज्य के बड़े कांग्रेस नेत अर्जुन मोढवाडिया चुनाव हार गए हैं.

पोरबंदर सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार और राज्य के बड़े नेता अर्जुन मोढवाडिया को बीजेपी उम्मीदवार बाबूभाई बोखिरिया ने हराया है. मोढवाड़िया 1855 वोटों से हारे हैं. यहां बीजेपी के बाबूभाई बोखिरिया को 72430 वोट और अर्जुन मोढवाडिया को 70575 वोट मिले हैं.

ब्लूटूथ से ईवीएम हैकिंग का लगाया था आरोप
पहले चरण की वोटिंग के दौरान अर्जुन मोढवाडिया ने पोरबंदर में ईवीएम से ब्लूटूथ कनेक्ट करके बाहर से मशीन से छेड़छाड़ होने का आरोप लगाया था. इसके बाद चुनाव आयोग ने जांच के बाद इस आरोप को खारिज कर दिया था. मोढवाडिया ने ब्लूटूथ से ईवीएम को कनेक्ट करने का आरोप मोबाइल में मिल रहे सिग्नल के आधार पर लगाया था.
Next Story मुजफ्फरनगर दंगा: बीजेपी नेताओं के खिलाफ मामलों को वापस लेने पर विचार कर रही है यूपी सरकार