जनता 22 साल के लड़के की नहीं 22 साल के विकास की सीडी देखना चाहती है: हार्दिक । gujarat election 2017- hardik patel statement on CD issue

जनता 22 साल के लड़के की नहीं 22 साल के विकास की सीडी देखना चाहती है: हार्दिक

हार्दिक ने दूसरी सीडी पर कहा कि गुजरात की जनता 22 साल के लड़के की सीडी नहीं, 22 साल में हुए विकास की सीडी देखना चाहती है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 12:26 PM
gujarat election 2017- hardik patel statement on CD issue

अहमदाबाद: गुजरात का चुनाव अब सीडी वॉर में तब्दील होने लगा है. कथित सेक्स सीडी पर घिरे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पहले से ज्यादा हमलावर हो गए हैं. हार्दिक ने वीडियो जारी कर बीजेपी से बदले की बात कही है.


गुजरात में चुनावी सरगर्मी के बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी से चुनाव ने नया मोड़ ले लिया है. विकास और विकास पागल की लड़ाई पिछले कुछ दिनों से हार्दिक के ईर्दगिर्द घूमने लगी है. हार्दिक पटेल ने अपने ऊपर हो रहे हमलों का वीडियो जारी कर जवाब दिया है.


hardik collage


बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले हार्दिक ने पटेल आंदोलन के दौरान मारे गए पाटीदारों का बदला लेने की बात कहकर बीजेपी के खिलाफ आंदोलन की आग औऱ तेज कर दी है. हालांकि पहली सीडी को फर्जी बताने वाले हार्दिक ने दूसरी सीडी पर कहा कि गुजरात की जनता 22 साल के लड़के की सीडी नहीं, 22 साल में हुए विकास की सीडी देखना चाहती है.


सीडी जारी कर पलटने वाले अश्विन, हार्दिक की कथित तीसरी सीडी भी जारी होने का अनुमान जता रहे हैं लेकिन इन सबके बीच अब तक ये बात साफ नहीं हो पाई है कि आखिर गुजरात के रण में सीडी से भूचाल लाने के पीछे आखिर है कौन?


सीडी जारी करने वाले अश्विन सीडी जारी करने की बात से पलट चुके हैं और जिस केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ अश्विन की तस्वीर वायरल हुई उन्होंने भी साफ कह दिया है कि बीजेपी का इससे लेना देना नहीं है. अब हार्दिक ने पाटीदारों के बदले का बिगुल फूंक दिया है लेकिन बड़ा सवाल है कि क्या हार्दिक के बदले से गुजरात का गणित बदलेगा?

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: gujarat election 2017- hardik patel statement on CD issue
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएम मोदी ने नॉर्थ-ईस्ट की सड़क, हाईवे के सुधार के लिए 90 हजार करोड़ रुपये की घोषणा की