Gujarat Election: BJP is all set for mega election campaign of Narendra Modi।गुजरात चुनाव: बीजेपी नरेंद्र मोदी के मेगा प्रचार प्लान में जुटी, राहुल होंगे निशाने पर

पीएम मोदी बनाम राहुल गांधी: गुजरात दंगल जीतने के लिए बीजेपी ने बनाया है ये मास्टर प्लान

गुजरात विधानसभा चुनाव में अभी नामांकन भरने का दौर जारी है. चुनावी गहमागहमी अपने चरम पर है. सत्ताधारी बीजेपी इस चुनाव को जीतने के लिए पूरी तैयारी में है

By: | Updated: 17 Nov 2017 04:37 PM
Gujarat Election: BJP is all set for mega election campaign of Narendra Modi
अहमदाबाद: गुजरात चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने राज्य में पीएम नरेंद्र मोदी के मेगा प्रचार का प्लान बनाया है. पीएम मोदी के प्रचार की थीम होगी- 'पीएम मोदी बनाम राहुल गांधी'. बीजेपी के प्रचार की थीम से ही साफ है कि पार्टी  गुजरात में मोदी बनाम राहुल के इर्द गिर्द चुनावी रणनीति बनाने जा रही है.

खबर के मुताबिक पीएम 25 नवंबर से अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर सकते हैं और वे दर्जन से ज्यादा रैलियां और रोड शो करने वाले हैं. सूत्रों के मुताबिक पीएम का कार्यक्रम ऐसा होगा कि गुजरात के हर जिले तक उनकी बात पहुंच जाए.

पीएम के कार्य़क्रम के बीच में ही 28 नवंबर को बीजेपी अपना घोषणा पत्र जारी करने वाली है. खबर के मुताबिक बीजेपी के घोषणा पत्र में रोजगार, कृषि कल्याण, गरीबों के मकान जैसे मुद्दों पर जोर रहेगा.

वहीं बिहार, झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल के अलावा दिल्ली, हरियाणा, मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हर 10 में से आठ से ज्यादा लोगों का ऐसा ही रुख था.

पूरा जोर लगाने वाली है बीजेपी


गुजरात विधानसभा चुनाव में अभी नामांकन भरने का दौर जारी है. चुनावी गहमागहमी भी अपने चरम पर है. सत्ताधारी बीजेपी इस चुनाव को जीतने के लिए पूरी तैयारी में है. इसके ही मद्देनज़र बीजेपी पीएम मोदी के मेगा प्रचार का प्लान तैयार कर रही है. मोदी दो दर्जन से ज्यादा रैलियां और कार्यक्रम करेंगे, जिनमें रोड शो भी शामिल है.

बीजेपी गुजरात चुनाव को ‘पीएम मोदी बनाम राहुल गांधी’ बनाने में जुटी है. पीएम मोदी कुछ बहुत छोटे जिलों को छोड़कर लगभग हर जिले में रैली करेंगे. आपको बता दें कि पहली चरण में कच्छ, राजकोट, सुरेंद्रनगर, जामनगर, जूनागढ़, सोमनाथ, भावनगर, सूरत, वलसाड़, भरूच, अमरेली में चुनाव होने हैं.

यहां पहले चरण से पहले मोदी की रैली और रोड शो होने हैं. कार्यकर्ताओं और समर्थकों को व्यक्तिगत तौर पर जानने के चलते पीएम का अधिकाधिक कार्यक्रम तय किया जा रहा है.

rahul gandh

गुजरात चुनाव में आज-


- एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा राहुल गांधी की बदलती छवि से पीएम घबराए हुए हैं और इसीलिए बीजेपी बोफोर्स जैसे पुराने मुद्दे उठाकर गांधी परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है.

- गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आज आ सकती है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में नामों पर मंथन होगा.

- हार्दिक की टीम और कांग्रेस नेताओं के बीच दिल्ली में अहमद पटेल के घर बैठक होगी. अगर बात बन गई तो कांग्रेस की फाइनल लिस्ट आज जारी हो सकती है.

- गुजरात चुनाव के लिए बीजेपी ने 70 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है. राजकोट वेस्ट से सीएम विजय रुपाणी, मेहसाणा से नितिन पटेल, भावनगर से जीतू भाई बघानी मैदान में हैं. कांग्रेस से बीजेपी में आए पांच नेताओं को भी टिकट दिया गया है. 50 सिटिंग विधायकों को भी टिकट दिया गया है.

- बीजेपी ने पुराने लोगों पर ही भरोसा दिखाया है. लिस्ट में 15 पाटीदार उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है. तीन पुराने उम्मीदवारों का टिकट काटा भी गया है. जीपीपी से बीजेपी में आए नलिनभाई को भी टिकट नहीं दिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Election: BJP is all set for mega election campaign of Narendra Modi
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की