Gujarat Election, BJP Leaders To Tune In To 'Mann Ki Baat' Over Tea | गुजरात चुनाव: बीजेपी का नया प्लान, 50 हजार बूथ पर आज 'मन की बात, चाय के साथ'

गुजरात चुनाव: बीजेपी का नया प्लान, 50 हजार बूथ पर आज 'मन की बात, चाय के साथ'

आज मन की बात का 38वां संस्करण है, पिछले संस्करण में पीएम मोदी ने त्योहारों की शुभकामनाएं दी थीं. इसके साथ ही पीएम मोदी ने 'खादी फॉर ट्रांसफोर्मेशन' का नया नारा दिया था.

By: | Updated: 26 Nov 2017 08:29 AM
Gujarat Election, BJP Leaders To Tune In To ‘Mann Ki Baat’ Over Tea

नई दिल्ली: गुजरात चुनाव में बीजेपी प्रचार के नए-नए तरीके आजमा रही है. इसी कड़ी में अब 'मन की बात-चाय के साथ' कैंपेन के जरिए बीजेपी चुनाव प्रचार करेगी. इसमें गुजरात की 182 विधानसभा सीट पर बीजेपी के टॉप लीडर्स प्रचार करेंगे, जहां वे कार्यकर्ताओं के 'मन की बात' सुनेंगे और उनके साथ चाय भी पीएंगे.


प्रधानमंत्री आज जब रेडियो पर मन की बात करेंगे उस वक्त गुजरात में 182 विधानसभा सीट पर बीजेपी के स्टार कैंपेनर और पूरा केन्द्रीय मंत्री मंडल प्रचार में उतरा होगा. इस दौरान पीएम के मन की बात के साथ ये लीडर्स चाय पर चर्चा भी करेंगे.


बीजेपी के प्लान के मुताबिक 182 सीटों के 50 हजार पोलिंग बूथ पर बीजेपी कार्यकर्ता जुटेंगे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी एक बूथ पर मौजूद होंगे. इस कार्यक्रम के अगले दिन ही पीएम मोदी की 27 नवंबर को सौराष्ट्र में चार रैलियां हैं.


चाय पर चर्चा और मन की बात पर बीजेपी की ये नई रणनीति उस विवादित फोटो के बाद आई है, जिसे यूथ कांग्रेस से जुड़ी मैगजीन के ट्विटर हैंडल ने शेयर किया था. इसमें मीम के जरिए पीएम मोदी पर भद्दा मजाक किया गया था. हालांकि विवाद के बाद कांग्रेस ने माफी मांग कर ट्वीट हटा दिया था लेकिन बीजेपी इस चाय के मुद्दे को गर्म रना चाहती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Election, BJP Leaders To Tune In To ‘Mann Ki Baat’ Over Tea
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं