गुजरात चुनाव रिजल्ट 2017: 'मैं हूं विकास' वाले हितेश कनोडिया बीजेपी के विधायक बनें | Gujarat Election Results 2017: BJP candidate 'I Am Vikas I Am Gujarat' Hitesh Kanodia wins election

गुजरात चुनाव रिजल्ट 2017: 'मैं हूं विकास' वाले हितेश कनोडिया बीजेपी के विधायक बने

हितेश कनोडिया गुजरात बीजेपी के पूर्व विधायक नरेश कनोडिया के बेटे हैं

By: | Updated: 18 Dec 2017 10:37 PM
Gujarat Election Results 2017: BJP candidate ‘I Am Vikas I Am Gujarat’ Hitesh Kanodia wins election

गुजरात चुनाव रिजल्ट 2017: 22 सालों से गुजरात की सत्ता पर काबिज बीजेपी एक बार फिर गुजरात की कमान संभालेगी. इस चुनाव में भी बीजेपी जनता का बहुमत हासिल करने में कामयाब रही. भारतीय जनता पार्टी का गुजरात चुनाव के मद्देनजर जारी किया गया विज्ञापन 'हू छू विकास' 'मैं हूं विकास', काफी चर्चा में रहा. इसमें मीडिया और बीजेपी की आलोचना करने वालों पर जिस तरह से बात की गई है, उसपर भी काफी लोगों को आपत्ति रही है.


हितेश कनोडिया इन विज्ञापनों में विकास का रोल करते हैं. मैं हूं विकास, मैं हूं गुजरात, की लाइन दोहराने वाले हितेश उत्तर गुजरात की सबारकांठा जिले ईदर सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते. ये सीट एससी के आरक्षित है. हितेश गुजरात बीजेपी के पूर्व विधायक नरेश कनोडिया के बेटे हैं.


वैसे खास बात ये भी है कि मैं हूं विकास उर्फ हितेश कनोडिया 2012 में भी कादी से चुनाव लड़े थे. तब उन्हें कांग्रेस के रमेश चावडा ने 1200 वोट से हरा दिया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Election Results 2017: BJP candidate ‘I Am Vikas I Am Gujarat’ Hitesh Kanodia wins election
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story इंदु मल्होत्रा होंगी पहली महिला वकील जो बनेंगी सुप्रीम कोर्ट की जज