कांग्रेस का तंज, 'मोदी कहीं ऐसा न कह दे कि 182 में से 183 सीट जीत रहे हैं'|Gujarat Elections 2017: Congress leader Anand Sharma attack PM Modi on seat winning

कांग्रेस का तंज, 'मोदी कहीं ऐसा न कह दें कि BJP 182 में से 183 सीट जीत रही है'

भुज की रैली के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर करारा हमला बोला. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की ये हिम्मत की गुजरात में आकर उनपर हमला करे.

By: | Updated: 28 Nov 2017 04:03 PM
Gujarat Elections 2017: Congress leader Anand Sharma attack PM Modi on seat winning
अहमदाबाद: गुजरात में चुनावी जंग जीतने के बीच सियासी हमले का दौर अपने चरम पर है. इस बीच कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी प्रचार के तरीके पर तीखा तंज कसा है. ABP न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो ऐसा गणित बताते हैं कि जैसे गुजरात में बीजेपी 183 सीट जीत रही है.

जब आनंद शर्मा ने से एबीपी न्यूज़ ने सवाल किया कि बीजेपी दावा कर रही है कि उनकी पार्टी 140 से 150 सीट जीत सकती है तो कांग्रेस नेता ने इस सवाल के जवाब में पीएम मोदी पर तंज कस दिया. आनंद शर्मा ने कहा, "पीएम मोदी जिस तरह से गणित बताते हैं, कहीं वो ये न कह दें कि बीजेपी 182 में से 183 सीटें जीत जाएगी. वो गलती में ऐसा न कह दें इसलिए उन्हें बता दें कि 182 सीटे ही हैं."

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल गुजरात के दौरे पर थे उन्होंने वहां चार रैलियां की. इस रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे और बीजेपी की जीत का पूरा भरोसा जताया.

भुज की रैली के दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर करारा हमला बोला. प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की ये हिम्मत की गुजरात में आकर उनपर हमला करे.

उन्होंने कहा था, गुजरात ने मुझे बच्चे की तरह पाला है. मेरे लिए गुजरात आत्मा है और भारत परमात्मा है. गुजरात के बेटे पर हमला करने के लिए जनता तुम्हें माफ नहीं करेगी.

गुजरात में पहले चरण में 9 दिसंबर को 89 सीटों पर वोटिंग है. वहीं दूसरे चरण में 14 दिसंबर को 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. 18 दिसंबर को ABP न्यूज पर देखिए सबसे तेज नतीजे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Elections 2017: Congress leader Anand Sharma attack PM Modi on seat winning
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: मेरठ में BSP महापौर सुनीता वर्मा के शपथग्रहण समारोह में वंदेमातरम गाने को लेकर हंगामा