गुजरात विधानसभा चुनाव | ABP न्यूज़ शिखर सम्मलेन, Gujarat Elections 2017- Hindi News

सीडी कांड पर हार्दिक पटेल बोले, 'अगर विजय रुपाणी ने सीडी देखी है तो वो मौज करें'

हार्दिक पटेल से पहले आए वक्ता के तौर पर सीएम विजय रुपाणी ने उस आरोप को खारिज किया कि हार्दिक की सीडी जारी करने के पीछे बीजेपी का हाथ है.

By: | Updated: 28 Nov 2017 02:33 PM
Gujarat Elections 2017: Hardik Patel attacks on CD episode and questions vijay Rupani
अहमदाबाद: गुजरात के चुनावी मौसम में गंदी सीडी का मुद्दा गरमाया हुआ और आरोप प्रत्यारोप का दौरा जारी, लेकिन इस बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने इसे लेकर सूबे के सीएम विजय रुपाणी को करारा जवाब दिया है.

हार्दिक पटेल का कहना है कि सीडी से उनका को कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा, "मैं यहीं खड़ा हूं जितनी सीडी लानी है लाइए. मुझे कोई दस करोड़ दे तो मैं उसी सीडी में विजय रूपाणी को दिखा सकता हूं. मैं तो पूछना चाहता हूं कि विजय रूपाणी क्या टेस्ट ट्यूब बेबी से पैदा हुए थे. क्या उन्होंने सीडी देखी है, अगर देखी है तो मौज करें."

पाटीदार नेता यहीं नहीं रुके, बल्कि ये आशंका जाहिर की कि आने वाले समय में हो सकता है कि उनपर किसी लड़की के जरिए रेप के आरोप लगवा दिए जाएं.

सीडी कांड से आहत हार्दिक पटेल ने कहा, "मैं फिर भी डरने वाला नहीं हूं, इन लोगों के पास यही काम है. मैं मुद्दों की बात करता हूं."

आपको बता दें कि एबीपी न्यूज़ के शिखर सम्मेलन में हार्दिक पटेल से पहले आए वक्ता के तौर पर सीएम विजय रुपाणी ने उस आरोप को खारिज किया कि हार्दिक की सीडी जारी करने के पीछे बीजेपी का हाथ है.

विजय रुपाणी ने कहा, "हमने कोई सीडी नहीं बनवाई, आरोप लगाना बहुत आसान है. अगर सबूत हैं तो सबूत दें. सीडी में बीजेपी की कोई भूमिका नहीं है."

गुजरात के मुख्यमंत्री ने हार्दिक पटेल के पाटीदार आंदोलन को उस समाज का नहीं बल्कि प्राइवेट आंदोलन करार दिया.

विजय रुपाणी ने कहा, "हार्दिक अब कांग्रेस की बात छोड़ कर कांग्रेस की गोद में बैठ गए हैं. अल्पेश कांग्रेस में शामिल हो गए और जिग्नेश मेवाणी भा कांग्रेस के समर्थन से चुनाव लड़ रहे हैं. "

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा में 182 सीटें हैं और बहुमत के लिए 92 सीटें दरकार हैं. बीते 22 साल से सूबे में बीजेपी सत्ता में है. गुजरात में दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को मतदान हो रहे हैं और वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी.

याद रहे कि गुजरात की चुनावी गहमागहमी के बीच जनता के मुद्दे, सवालों के जवाब जानने के लिए एबीपी न्यूज़ गुजरात शिखर सम्मेलन कर रहा है. इसमें बीजेपी और कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल हो रहे हैं. इस चर्चा में नेता चुनाव जीतने की अपनी रणनीति से भी पर्दा उठा रहे हैं.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Elections 2017: Hardik Patel attacks on CD episode and questions vijay Rupani
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी की भविष्यवाणी, 'पीएम बनेंगे राहुल गांधी'