एबीपी न्यूज़ के गुजरात शिखर सम्मेलन में बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद LIVE । Gujarat Elections 2017- Ravi Shankar Prasad in ABP News Gujarat Shikhar Sammelan

अयोध्या मुद्दे पर बोले रविशंकर प्रसाद- मंदिर का पक्ष सुप्रीम कोर्ट में विजयी होगा

एबीपी न्यूज़ शिखर सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद अपनी बात रख रहे हैं. उनसे पहले अमित शाह, हार्दिक पटेल और विजय रूपाणी भी अपनी बात रख चुके हैं.

By: | Updated: 28 Nov 2017 09:08 PM
Gujarat Elections 2017- Ravi Shankar Prasad in ABP News Gujarat Shikhar Sammelan

एबीपी न्यूज़ शिखर सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मैं युवा दिनों से कार्यकर्ता हूं और जनता का मूड समझ सकता हूं. गुजरात में बीजेपी 22 साल से शासन में है तो कोई तो वजह होगी.


उन्होंने कहा कि मोदी जी की अगुआई में शांति आई, आतंकवाद और अपराध खत्म हुआ. यहां के लोग मोदी जो को समझते हैं. 'तीन लड़कों' के सवाल को उन्होंने टालते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी की सरकार में डिजिटल इंडिया हो रहा है जबकि कांग्रेस की सरकार में 2जी घोटाला होता था.


प्रसाद ने कहा कि पूंजी निवेश गुजरात में हो रहा है, सड़कें गुजरात में बन रही हैं, विकास गुजरात में हो रहा है. मोबाइल भारत में बन रहे हैं. कॉल सेंटर खुल रहे हैं, फैक्टरी खुल रही हैं. देश में विकास हो रहा है.


उन्होंने कहा कि सरदार पटेल को भारत रत्न क्यों नहीं मिला? नेहरू जी की सरकार रही, इंदिरा जी की रही, राजीव जी की रही लेकिन भारत रत्न नहीं मिला. क्योंकि सरदार पटेल, नेहरू जी के आलोचक भी थे. और अब राहुल गांधी को पाटीदारों की याद आ रही है.


प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी और उनके ट्वीट, भाषण लिखने वाले होमवर्क नहीं करते. यूपी में उन्होंने बहुत हल्ला मचाया था. इन दिनों वो शेरो-शायरी ट्वीट कर रहे हैं. वो आर्थिक मामलों और सामरिक मामलों को कितना समझते हैं इस पर डिबेट हो सकता है.


आरक्षण के मामले पर उन्होंने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि कांग्रेस कौन सा फॉर्मूला ला रही है. पाटीदारों के पास प्रतिभा बहुत है, वोटों के लिए छलावे में मत आइए. कपिल सिब्बल अगर सही राय देते तो क्या टूजी, कॉमनवेल्थ घोटाला होता?


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भगवा आतंक को लश्करे तैयबा से खतरनाक बताया था. प्रसाद ने कहा कि पटेल समाज के लोगों को कांग्रेस बहका रही है लेकिन गुजरात के लोग परिपक्व हैं. अब लोग नौकरियां देना चाहते हैं, वे आरक्षण नहीं चाहते. भारत को दुनिया की ताकत बनने से कोई रोक नहीं सकता.


रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हिन्दुस्तान में हमारे 13 सीएम हैं, 5 उपमुख्यमंत्री हैं. हमारा विस्तार किसी की कृपा से नहीं है. हमारे नेतृत्व और जनता के आशीर्वाद से है. हिन्दुस्तान बदल रहा है. विकास, आशा, सद्भाव देश में बढ़ रहा है.


उन्होंने कहा कि कुछ कमियां हैं, सुधारेंगे. नर्मदा के जिन गांवों में सिग्नल नहीं है वहां की समस्या मैं संबंधित विभाग तक पहुंचाऊंगा. राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मंदिर का पक्ष सुप्रीम कोर्ट में विजयी होगा.


प्रसाद ने कहा कि हमारी सरकार तीन तालाक पीड़ितों के साथ खड़ी है. हम उनकी पीड़ा के साथ हैं.


कानून मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी हल्की बात करेंगे तो तीखी बात से जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि जब बीजेपी हार जाए तो ईवीएम ठीक है और जब बीजेपी जीत जाए तो ईवीएम खराब है. चुनाव आयोग का मैं धन्यवाद देना चाहता हूं.


हादिया लव जेहाद कांड पर बोलने से मना करते हुए उन्होंने कहा कि NIA की रिपोर्ट चिंता का विषय है. निजी मामलों पर मैं कुछ नहीं कहूंगा लेकिन कई चीजों पर चिंता की जरूरत है. वहीं पद्मावती मामले पर उन्होंने कहा कि इतिहास का सम्मान किया जाना चाहिए.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Elections 2017- Ravi Shankar Prasad in ABP News Gujarat Shikhar Sammelan
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों पर जनता ने फिर से लगाई मुहर: रघुवर दास