कांग्रेस की खातिर रूठों को मना रहे हार्दिक, कोडलधाम के चेयरमैन से मुलाकात की

कांग्रेस की खातिर रूठों को मना रहे हार्दिक, कोडलधाम के चेयरमैन से मुलाकात की

गुजरात में पहले चरण में 9 दिसंबर को 89 सीटों पर वोटिंग है. वहीं दूसरे चरण में 14 दिसंबर को 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. 18 दिसंबर को ABP न्यूज पर देखिए सबसे तेज नतीजे.

By: | Updated: 30 Nov 2017 10:49 AM
Gujarat elections: Hardik Patel meets Kodal Dham chairman over support to Congress

नई दिल्ली: गुजरात में चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है, हर रोज सियासत के नए रंग देखने को मिल रहे हैं. आज हार्दिक पटेल पाटीदार समाज से जुड़े कोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल से मिलने पहुंचे.

हार्दिक के कांग्रेस को समर्थन देने पर पाटिदारों की धार्मिक संस्था कोडलधाम नाराज़ थी. इसलिए संस्था के चेयरमैन नरेश पटेल को मनाने के लिए हार्दिक पहुंचे. हार्दिक और नरेश पटेल के बीच ये मुलाकात बंद कमरे में हुई.


नानुकुर के बीच हुई मुलाकात
पहले खबर आई थी कि कोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल ने हार्दिक पटेल से मुलाकात से इनकार कर दिया है. सूत्रों के मुताबिक नरेश पटेल मीडिया की मौजूदगी में मुलाकात नहीं करना चाहते थे. हार्दिक और नरेश पटेल की मुलाकात घर पर होनी थी लेकिन बाद में यह कोडलधाम के ऑफिस में हुई.


इससे पहले उमियाधाम ने हार्दिक से किनारा किया था
कोडलधाम से पहले मेहसाणा स्थित पाटीदार समाज की शीर्ष संस्था उमियाधाम ने भी हार्दिक पटेल से किनारा कर लिया था. उमियाधाम के मुख्य ट्रस्टी विक्रम पटेल ने हार्दिक के उस दावे का खंडन किया जिसमें कहा गया कि कांग्रेस की ओर से दिए आरक्षण के फॉर्मूले का उन्होंने समर्थन किया.


सरदार पटेल ग्रुप ने भी हार्दिक का विरोध किया
पाटीदार आरक्षण के लिए सबसे पहले आंदोलन करने वाले सरदार पटेल ग्रुप यानी एसपीजी के अध्यक्ष लालजी पटेल ने भी हार्दिक के समर्थन को नकार दिया. उन्होंने कहा कि पाटीदार समाज इसको नहीं स्वीकार करने वाला है. आरक्षण को लेकर हार्दिक कांग्रेस के जिस फॉर्मूले पर समर्थन का एलान किया लालजी पटेल ने उसे लॉलीपॉप बताया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat elections: Hardik Patel meets Kodal Dham chairman over support to Congress
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बुलंदशहर: दो समुदायों के लोग आए आमने-सामने, जम कर हुई पत्थरबाजी