आज से गुजरात में प्रचार की कमान संभालेंगे पीएम मोदी, एक दिन में करेंगे 4-4 रैलियां

आज से गुजरात में प्रचार की कमान संभालेंगे पीएम मोदी, एक दिन में करेंगे 4-4 रैलियां

गुजरात में पहले चरण में 9 दिसंबर को 89 सीटों पर वोटिंग है. वहीं दूसरे चरण में 14 दिसंबर को 93 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. 18 दिसंबर को ABP न्यूज पर देखिए सबसे तेज नतीजे.

By: | Updated: 27 Nov 2017 08:53 AM
Gujarat elections: today PM Modi to sound BJP’s poll buggle with four rallies

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से गुजरात चुनाव का बिगुल फूंकने वाले हैं. पहली रैली वो कच्छ के भुज के आर आर लालन कॉलेज में करेंगे. इस रैली से पहले वो भुज से लगभग 100 किलोमीटर दूर आशा पूर्णा मंदिर में जाकर दर्शन करेंगे.


गुजरात में आज प्रधानमंत्री के मेगा शो की तैयारी की गई है. प्रधानमंत्री आज चार रैलियों को संबोधित करेंगे. रैलियां इस तरह आयोजित की गई है कि एक दिन में 24 विधानसभा सीटों पर मोदी का असर हो. मतलब एक रैली करने से 6 विधानसभा पर असर हो.


प्रधानमंत्री मोदी 29 नवंबर को भी चार रैलियां करेंगे. आज और 29 नवंबर को मोदी की रैली सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में है. मोदी लोकसभा चुनाव के पहले लालन मैदान से ही चुनावी रैली शुरू की थी.


15 अगस्त 2013 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने भुज के लालन कॉलेज में तिरंगा फहराया था. उस दौरान मंच लाल किले की शक्ल में बनाया गया था. इस मंच से मोदी तत्कालीन मनमोहन सरकार पर जमकर बरसे थे.


गुजरात में बीजेपी मिशन 150 लेकर चली है, स्टार प्रचारक की भूमिका में खुद पीएम मोदी हैं और दांव पर गुजरात की सत्ता है. इसलिए बीजेपी एक बार फिर से मोदी मैजिक के भरोसे गुजरात की चुनावी बैतरनी पार करना चाहती है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat elections: today PM Modi to sound BJP’s poll buggle with four rallies
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद सेंसेक्स संभला