हार्दिक पटेल की सीडी जारी करने वाले अश्विन पलटे, कहा- मैंने नहीं रिलीज की सीडी । gujarat politics is tangled in CD sex scandal

हार्दिक की सीडी जारी करने वाले अश्विन पलटे, कहा- 'मैंने नहीं रिलीज की सीडी'

गुजरात के रण का रुख विकास से मोड़ कर सीडी कांड की ओर कर दिया गया है. हार्दिक कहते हैं ये बीजेपी की साजिश है और अश्विन बीजेपी के एजेंट है.

By: | Updated: 15 Nov 2017 01:04 PM
gujarat politics is tangled in CD sex scandal

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव के दौरान हार्दिक पटेल की कथित दो सीडी सामने आने के बाद सूबे की सिसायत गर्म है. विरोधी हार्दिक पर हमलावर हैं और हार्दिक इसे बीजेपी की साजिश बता रहे हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर इस सीडी कांड के पीछे किसका हाथ है.


गुजरात के रण का रुख विकास से मोड़ कर सीडी कांड की ओर कर दिया गया है. हार्दिक कहते हैं ये बीजेपी की साजिश है और अश्विन बीजेपी के एजेंट है. वहीं अश्विन का दावा है कि सीडी को रिलीज करने के पीछे हार्दिक के ही करीबियों का हाथ है.


दोनों वीडियो कथित तौर पर हार्दिक पटेल के बताए जा रहे हैं. इन वीडियो के सामने आने के बाद से हार्दिक विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. इन दोनों वीडियो की सच्चाई अभी सामने आनी बाकी है लेकिन इस बीच बड़ा सवाल ये है कि आखिर-


- सीडी कांड की इस गंदी साजिश का सूत्रधार कौन है?


- कौन इन वीडियो से गुजरात में विजय का डर्टी प्लान बना रहा है?


- सवाल ये भी है कि हार्दिक पटेल के नायक से खलनायक बनने का फायदा किसे हो सकता है?


hardik 02


पटेल नेता अश्विन सांकड़सरिया ने इन वीडियो के पीछे खुद का हाथ होने के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा," पहली बात तो ये की यह वीडियो मैंने नहीं रिलीज़ किया. जिसने भी वीडियो बनाया है वो हार्दिक के बहुत नज़दीकियों में से है और हार्दिक भी उसे जानता है."


अश्विन की केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ फोटो सामने आने के बाद इन वीडियो के पीछे बीजेपी कनेक्शन के आरोप लग रहे थे लेकिन अब खुद अश्विन हार्दिक पर हमलावर हो गए हैं और उन्हें इन वीडियो को झूठा साबित करने की चुनौती दी है. उधर, हार्दिक पटेल और उनका खेमा इसे बीजेपी की साजिश बताकर खुद को पाक-साफ दिखाने की कोशिश में जुटा है.


अब क्या ये दोनों वीडियो सामने आने के बाद पाटीदारों के बीच हार्दिक पटेल की पकड़ कमजोर होगी? चुनाव के दौरान हार्दिक इन सवालों का सामना कैसे करेंगे? हालांकि हार्दिक ने दावा किया है कि 18 नवंबर की रैली में वो इस वीडियो कांड की पोल खोल कर रख देंगे. उम्मीद है कि हार्दिक के खुलासे से सीडी कांड का सच सामने आ जाए ताकि गुजरात में विकास का चुनावी एंजेडा सिर्फ सीडी के विवाद में फंसकर न रह जाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: gujarat politics is tangled in CD sex scandal
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने की गुजरातवासियों से बढ़-चढ़कर मतदान की अपील