गुजरात में पांच रुपये में मिल रहा है ‘मोदी का खजाना’ | Gujarat Polls: Modi Ka Khajana at Tea stalls in Gujarat

गुजरात में पांच रुपये में मिल रहा है ‘मोदी का खजाना’

इसे बेचने वाले दूकानदार से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 'मोदी का खजाना' में बच्चों की खूब दिलचस्पी है.

By: | Updated: 14 Nov 2017 05:02 PM
Gujarat Polls: Modi Ka Khajana at Tea stalls in Gujarat

नई दिल्ली: यूं तो देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जबरदस्त लोकप्रियता है लेकिन उनके गृह राज्य गुजरात में इस नाम का एक अलग ही जादू है. इसके अलग-अलग रंग सामने आते रहते हैं. मेहसाणा में पीएम मोदी की लोकप्रियता का बात इसी बात से लगाया जा सकता है कि वहां क्रंची और स्नैक्स के पैकेट तक पर उनकी तस्वीर दिखी.


स्नैक्स के पैकेट पर लिखा है 'मोदी का खजाना'. प्रधानमंत्री मोदी के साथ साथ दो हजार और 500 के नए नोट और संसद भवन की तस्वीर भी बनी है. पैकेट के दूसरी तरफ लिखा है 'मोदी का जादू'. एक पैकेट की कीमत पांच रुपए है. इसके खरीददार खास तौर बच्चे होते हैं.


इसी तरह के स्नैक्स के दूसरे पैकेट पर मोटू-पतलू, बाहुबली, सलमान खान आदि की तस्वीर भी दिखी. जाहिर है इस कड़ी में नरेंद्र मोदी की तस्वीर अलग से ध्यान खींचती है. इसे बेचने वाले दूकानदार से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि 'मोदी का खजाना' में बच्चों की खूब दिलचस्पी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शख्सियत का असर किस तरह गुजरात पर है, ये एक रोचक झलक है. हालांकि इस लोकप्रियता को चुनाव में वोट देने की कसौटी नहीं माना जा सकता.


बता दें कि मेहसाणा शहर में सोमवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Polls: Modi Ka Khajana at Tea stalls in Gujarat
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मणिशंकर के घर बैठक में बड़ा खुलासा, पूर्व सेनाध्यक्ष ने कहा- ‘सिर्फ भारत-पाक रिश्तों पर हुई थी बातचीत'