गुजरात चुनाव: जेडीयू के लिए प्रचार नहीं करेंगे नीतीश कुमार | Gujarat Polls: Nitik Kumar will not campaign for JDU

गुजरात चुनाव: जेडीयू के लिए प्रचार नहीं करेंगे नीतीश कुमार

नीतीश कुमार के करीब माने जाने वाले जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह, पार्टी महासचिव केसी त्यागी, बिहार के मंत्री ललन सिंह और पूर्व मंत्री श्याम रजक गुजरात चुनाव के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक हैं.

By: | Updated: 25 Nov 2017 08:21 PM
Gujarat Polls: Nitik Kumar will not campaign for JDU

पटना: जेडीयू के अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार नहीं करेंगे. पार्टी के एक नेता ने शनिवार को कहा कि पार्टी ने अपने 20 स्टार प्रचारकों को गुजरात भेजने का फैसला किया है.


बीजेपी की सहयोगी पार्टी जेडीयू गुजरात में अकेले चुनाव लड़ रही है और राज्य की 182 विधानसभा सीटों में से 50 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. नीतीश के करीब माने जाने वाले जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह, पार्टी महासचिव केसी त्यागी, बिहार के मंत्री ललन सिंह और पूर्व मंत्री श्याम रजक गुजरात चुनाव के लिए पार्टी के स्टार प्रचारक हैं.


नीतीश कुमार ने आरजेडी और कांग्रेस से अलग होकर बीजेपी से हाथ मिला लिया और इस साल जुलाई के अंतिम सप्ताह में बिहार में उन्होंने एक नई सरकार बनाई. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान दो चरणों में नौ और 14 दिसंबर को होने हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Polls: Nitik Kumar will not campaign for JDU
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कभी मटके में जाता था टीकाकरण का वैक्सीन