गुजरात चुनाव में कौन जीतेगा? जान लीजिए इस पर क्या कहते हैं देश के बड़े ज्योतिष | gujarat results prediction by astrologers

गुजरात चुनाव में कौन जीतेगा? जान लीजिए इस पर क्या कहते हैं देश के बड़े ज्योतिष

एक्जिट पोल का कहना है कि गुजरात में बीजेपी की सरकार बनेगी तो वहीं कांग्रेस समर्थकों के मुताबिक सरकार कांग्रेस की बनेगी. सट्टा बाजार ने भी बीजेपी पर दांव लगाया है.

By: | Updated: 16 Dec 2017 09:16 AM
gujarat results prediction by astrologers

नई दिल्ली: 18 दिसंबर से पहले सभी अपने-अपने तरीके से गुजरात चुनाव का आंकलन कर रहे हैं. एक्जिट पोल का कहना है कि गुजरात में बीजेपी की सरकार बनेगी तो वहीं कांग्रेस समर्थकों के मुताबिक सरकार कांग्रेस की बनेगी. सट्टा बाजार ने भी बीजेपी पर दांव लगाया है. देश के मशहूर ज्योतिष इस पर क्या कहते हैं? चलिए बताते हैं आपको-


- ज्योतिषाचार्य पंडित अशोक सोनी के मुताबिक बुध के ग्यारहवें स्थान में होने से बीजेपी को फायदा होगा और सौ फीसदी बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी को 103 से लेकर 123 सीटें तक मिल सकती हैं.


- ज्योतिषाचार्य सुनीता छावड़ा के मुताबिक कांग्रेस टक्कर तो देगी लेकिन जीत बीजेपी को मिलेगी. अमित शाह की कुंडली में सूर्य का उदय हो रहा है और प्रधानमंत्री की कुंडली बलवान है. हालांकि प्रधानमंत्री की कुंडली में साढ़े साती का प्रभाव है लेकिन बीजेपी का झंडा लहराएगा.


- अंक ज्योतिषाचार्य शीला बजाज के मुताबिक कांग्रेस की जीत के कोई आसार नहीं हैं और बीजेपी की जीत तय है. बीजेपी को 100 से ज्यादा सीट मिल सकती हैं. पार्टी 120 से 150 सीटें तक हासिल कर सकती है. उन्होंने कहा कि मोदी और शाह आने वाले समय में और मजबूत होंगे.


- ज्योतिषाचार्य लक्ष्मीकांत त्रिपाठी के मुताबिक बीजेपी की जीत के आसार हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी को गुजरात में 100-110 सीटें मिल सकती हैं जबकि कांग्रेस को 70 सीटें तक मिल सकती हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी का वर्चस्व रहने वाला है.


- आचार्य पंडित पवन त्रिपाठी भी बीजेपी को ही विजेता बताते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार बनने में कोई संशय नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को 115 से 150 सीटें मिल सकती हैं. उन्होंने कहा कि मोदी की कुंडली अमित शाह से मजबूत है और उसमें राजयोग चल रहा है. 2019 तक ये दशा रहेगी. मोदी के मुकाबले किसी नेता की कुंडली नहीं है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: gujarat results prediction by astrologers
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story चारा घोटाला: लालू को हाईकोर्ट से झटका, देवघर ट्रेजरी से फर्जी निकासी मामले में नहीं मिली जमानत