गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 ओपिनियन पोल: जानिए- कब, कैसे और कहाँ देखें

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 ओपिनियन पोल: जानिए- कब, कैसे और कहाँ देखें

गुजरात विधानसभा फाइनल ओपिनियन पोल- जानिए गुजरात में विधानसभा चुनाव के नतीजे किस करवट बैठेंगे और किसकी झोली में जाएगी सत्ता की कमान.

By: | Updated: 04 Dec 2017 01:44 PM
Gujarat Vidhansabha Chunav 2017 Opinion Poll on Dec 04: Where, when, How to see live streaming of Legislative Assembly For Gujarat assembly election

गुजरात विधानसभा चुनाव 2017 फाइनल ओपिनियन पोल:  गुजरात विधानसभा के चुनाव में वोटिंग के दिन अब बहुत ही करीब हो चले हैं. पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोटिंग होनी है और दूसरे चरण में 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. वोटिंग से पहले एबीपी न्यूज़ पर देखिए ओपिनियन पोल. आज शाम 6 बजे से एबीपी न्यूज़ पर ओपिनियन पोल के नतीजों की नॉन स्टॉप कवरेज, विश्लेषण होगी, जिसमें सूबे के 182 सीटों का लेखाजोखा पेश किया जाएगा. ये भी बताया जाएगा कि किस पार्टी को कितनी सीटें आएंगीं और वोट शेयर क्या होगा. सीएम की पहली पसंद कौन हैं.


कहां-कहां देख सकते हैं नतीजे?


आप तक ओपिनियन पोल के नतीजों और विश्लेषण को पहुंचाने के लिए ABP न्यूज़ ने खास तैयारी की है. टीवी के साथ-साथ मोबाइल फोन और दूसरे तमाम प्लेटफॉर्म पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग होगी. लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग वेबसाइट और एप Hotstar पर भी इसकी लाइव कवरेज देख सकते हैं.


आप अपने एंड्राएड या आईओएस स्मार्टफोन में ABP Live का एप इंस्टॉल करके लाइव टीवी के साथ-साथ ओपिनियन पोल पर लिखी गई स्टोरी हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में पढ़ सकते हैं. ABP Live के एप पर हम नोटिफिकेशन के जरिए पूरी जानकारी देंगे.


लाइव टीवी: abpnews.abplive.in/livetv/
हिंदी वेबसाइट: abpnews.in
अंग्रेजी वेबसाइट: abplive.in


इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी हम आपको एग्जिट पोल से जुड़ी हर जानकारी देंगे.
हिंदी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abpnews
अंग्रेज़ी फेसबुक अकाउंट: facebook.com/abplive
हिंदी ट्विटर हैंडल: @abpnewshindi या  twitter.com/abpnewshindi
अंग्रेजी ट्विटर हैंडल: @abpnewstv या twitter.com/abpnewstv
इंस्टाग्राम : instagram.com/abpnewstv


ट्विटर पर हमारा हैशटैग है: #GujaratFinalPoll


नेता और चुनावी एक्सपर्ट भी होंगे शामिल


इसके साथ ही ओपिनियन पोल पर फूल डोज बहस होगी. किस पार्टी को कितनी सीटें मिल सकती हैं, कितने फीसदी वोट किस पार्टी की झोली में जा सकते हैं. पार्टियों के हारने और जीतने के पीछे के किरदार क्या होंगे, हार-जीत के क्या मायने हो सकते हैं. सभी पार्टियों के नेताओं और चुनावी एक्सपर्ट की जुबानी आप जान पाएंगे कि ओपिनियन पोल का विश्लेषण.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Gujarat Vidhansabha Chunav 2017 Opinion Poll on Dec 04: Where, when, How to see live streaming of Legislative Assembly For Gujarat assembly election
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एक बार में तीन तलाक देने पर होगी जेल, मोदी सरकार ने विधेयक को दी मंजूरी, संसद में होगा पेश