गुड़गांव: पिटाई से आहत नेपाली मूल के घरेलू सहायक ने की खुदकुशी

By: | Last Updated: Tuesday, 19 January 2016 10:23 AM
Gurgaon: nepali men sucide

गुड़गांव: गुड़गांव के एक पॉश इलाके में मामूली विवाद को लेकर उच्चतम न्यायालय के एक वकील द्वारा पिटाई किये जाने के बाद एक व्यापारी के यहां काम करने वाले एक नेपाली घरेलू सहायक ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली है.

पीड़ित की पहचान केशव गमल (21) के रूप में की गयी है जो दीपक मल्होत्रा के पास काम करता था. मल्होत्रा दिल्ली में अपना व्यापार करते हैं और पिछले कई सालों से वह उनके यहां काम कर रहा था.

पुलिस ने बताया कि यह घटना कल डीएलएफ फेज-1 इलाके में कल दोपहर तीन बजे के करीब उस समय हुयी जब केशव मल्होत्रा की कार को पार्क करने के लिए उसे पीछे कर रहा था और इस प्रक्रिया में कथित तौर पर दो गमले टूट गए.

गुड़गांव पुलिस के एसीपी (पीआरओ) हवा सिंह ने बताया कि यह गमला मल्होत्रा के पड़ोसी उच्चतम न्यायालय में एक वरिष्ठ वकील का था जो घटना से उत्तेजित हो गये और कथित तौर पर केशव पर लाठी से हमला किया. उसके बाद मल्होत्रा उसे बचाने के लिए आए लेकिन वकील ने उनके साथ भी गाली गलौज की. उसके बाद केशव तीसरी मंजिल पर अपने कमरे में गया और अंदर से कमरा बंद करके छत से लटक कर खुदकुशी कर ली.

पुलिस ने डीएलएफ फेज एक थाना में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. सिंह ने बताया कि आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gurgaon: nepali men sucide
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gurgaon home servent nepali men sucide
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017