रेप के केस पर गुड़गांव के पुलिस कमिश्नर, महिला ज्वाइंट कमिश्नर की भिड़ंत

By: | Last Updated: Tuesday, 29 September 2015 6:52 AM
Gurgaon: Police commissioner Vs Joint Police commissioner

गुड़गांव: दिल्ली से सटे गुड़गांव से सनसनीखेज खबर है. गुड़गांव की ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर भारती अरोडा ने पुलिस कमिश्नर नवनीत विर्क पर मानसिक रुप परेशान करने का आरोप लगाया है.

 

भारती ने हरियाणा के डीजीपी को कमिश्नर के खिलाफ चिट्ठी लिखी है. ये मामला गुडगांव के पूर्व डीसी के बेटे के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और रेप की जांच से जुड़ा है. दोनों के बीच इस केस को लेकर खींचतान चल रही है. ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर भारती अरोडा के आरोप पर पुलिस कमिश्नर नवदीप विर्क ने अपनी सफाई दी है और कहा कि जो भी आरोप लगाए गए हैं, वे ग़लत हैं.

 

भारती अरोड़ा ने एबीपी न्यूज़ से कहा है कि उन्होंने इस मामले में हरियाणा के डीजीपी को चिट्ठी लिख कर पुलिस कमिश्नर पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है. भारती अरोड़ा का आरोप है कि कमिश्नर ने एक परिवार पर बलात्कार का झूठा मामला दर्ज करने के लिए इनपर दबाव बनाया. अरोड़ा का दावा है कि उन्होंने अपनी जांच पूरी कर पाया कि आरोपी को दोषी साबित करने के लिए पुलिस के पास पर्याप्त आधार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ दर्ज एफआईआर में जो आरोप दर्ज कराए गए हैं वो साबित नहीं हुए लेकिन फिर भी कमिश्नर विर्क आरोपी को दोषी साबित करने की जिद पर अड़े रहे.

 

दरअसल भारती अरोड़ा का कहना है कि एक साल पहले DGP ने इन्हें एक मामले की जांच सौंपी थी जिसमें एक परिवार ने अपने ऊपर झूठे मुकदमे दर्ज किए जाने का आरोप लगाया था. इस मामले की जांच में भारती के मुताबिक़ उन्होंने पाया की परिवार को गलत आरोपों में फंसाया जा रहा है.

 

भारती का आरोप है कि जब उन्होंने गलत मामला दर्ज न करने की बात कही तो कमिश्नर ने उन्हें धमकाया और मामले की जांच को छोड़ने को कहा. भारती अरोड़ा दावा कर रही हैं कि उनकी रिपोर्ट को देश की कोई भी एजेंसी गलत साबित नहीं कर सकती.

 

भारती का दावा है कि कमिश्नर के ऑफिस में एक छुपा हुआ कैमरा भी लगा है जिससे उनके दावों की पुष्टि के लिए उस कैमरे के फुटेज की जांच की जा सकती है. भारती ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

 

हालांकि, दबी जुबान पुलिस कमिश्नर विर्क का आरोप है कि भारती बलात्कार के मामले में आरोपी को बचाने की कोशिश कर रही हैं क्योंकि आरोपी की बहन उनकी पहचान की है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gurgaon: Police commissioner Vs Joint Police commissioner
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gurgaon police commissioner rape
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017