कॉमेडियन गुरप्रीत गुग्गी AAP में शामिल, बोले- सिद्धू को भी पार्टी में बुलाएंगे

By: | Last Updated: Wednesday, 10 February 2016 12:44 PM
gurpreet ghuggi will joins AAP today

चंडीगढ़ : पंजाब के जाने माने हास्य कलाकार और अभिनेता गुरप्रीत गुग्गी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए. वे सुबह ग्यारह बजे आम आदमी पार्टी में शरीक हुए.

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद गुरप्रीत गुग्गी ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि वे बीजेपी के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को भी आम आदमी पार्टी में लाएंगे.

गुग्गी टीवी पर कॉमेडी शो में दिखते रहे हैं इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है.

गुरप्रीत गुग्गी टीवी पर कई कॉमेडी शो में शामिल रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर कॉमेडी शो इंडियन लाफ्टर चैलेंज से हुए.

अभिनेता और हास्य कलाकार भगवंत मान भी आम आदमी पार्टी के नेता हैं और इस समय वे सांसद हैं.

पंजाब में बीजेपी और अकाली दल गठबंधन में दरार की अटकलों के बीच अकाली दल के नेता और पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने कहा है कि बीजेपी से रिश्ता नहीं टूटेगा. बीती रात सुखबीर बादल ने बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. मुलाकात के बाद सुखबीर बादल ने कहा कि उनका गठबंधन मजबूत है और वो अगले पंद्रह चुनाव बीजेपी के साथ लड़ेगे.

आपको बता दें कि पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और अब तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक बीते 10 साल से सत्ताधारी गठबंधन अकाली दल और बीजेपी के लिए ये चुनाव बहुत ही कांटे का रहने वाला है. इस विधानसभा चुनाव में पहली बार आम आदमी पार्टी भी चुनाव मैदान में होगी.

कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह भी कह चुके हैं कि इस बार पंजाब के विधानसभा चुनाव में मुकाबला कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: gurpreet ghuggi will joins AAP today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: AAP Assembly election gurpreet ghuggi Punjab
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017