आतंकी हाफिज सईद ने फिर दी भारत को धमकी

By: | Last Updated: Monday, 14 December 2015 2:46 AM
Hafiz Saeed mocks India, says no concrete proof in 26/11 attacks even after 7 years

नई दिल्ली/इस्लामाबाद : आतंकी हाफिस सईद ने फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. उसने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का नाम लेकर कहा कि भारत मुंबई हमले का गुनाह कयामत तक साबित नहीं कर पाएगा. उसके ट्वीट कर भारत को ललकारा है.

गौरतलब है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज आज संसद के दोनों सदनों में पाकिस्तान से बातचीत पर देंगी बयान. पाकिस्तान में पीएम नवाज शरीफ से और उनके सलाहकार सरताज अजीज से सुषमा मिली थीं. इसके बाद दोनों देशों के बीच बातचीत की नई शुरूआत की उम्मीद जगी है.

मुंबई हमले के गुनहगार आतंकी हाफिज सईद ने सोशल साइट ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करके कहा है कि भारत कभी भी उसका गुनाह साबित नहीं कर सकता है. उसने ट्टवी किया है कि मुंबई हमलों को सात साल हो गए, तुम(भारत) साबित नहीं कर सके. इंशा अल्लाह कयामत तक साबित नहीं कर सकते.

उल्लेखनीय है कि जमात-उद-दावा के सरगना हाफिज सईद के खिलाफ भारत की ओर से कई सबूत पेश किए गए हैं. लेकिन, पाकिस्तान अबतक हाफिज सईद पर कारगर कार्रवाई करने से बचता रहा है. जबकि, सईद लगातार भारत के खिलाफ जहर उगलता है. भारतीय सीमा के पास उसके मंडराने की खबरें भी आती हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hafiz Saeed mocks India, says no concrete proof in 26/11 attacks even after 7 years
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017