आतंकी हाफिज सईद ने खोला आतंक का 'कॉल सेंटर'

By: | Last Updated: Monday, 28 December 2015 11:02 AM
Hafiz Saeed staterted call center for terrorists

नई दिल्ली/इस्लामाबाद : मुंबई हमले के आरोपी और खूंखार आतंकी हाफिज सईद ने आतंक का ‘कॉल सेंटर’ खोल दिया है. प्रधानमंत्री की औचक पाकिस्तान यात्रा के बाद यह कदम उठाया गया है. भारत के खिलाफ साजिश में 24 घंटे चलने वाले इस कॉल सेंटर का उपयोग किया जाएगा.

इसके साथ ही यह सूचना भी मिली है कि कॉल सेंटर के साथ ही लश्कर आतंकियों के लिए विशेष मोबाइल एप भी लाया गया है. इसका प्रयोंग आतंकियों को तमाम गतिविधियों से अपडेट रखने, जानकारी इकट्ठा करने और हमलों की योजना बनाने में किया जाएगा.

अब देखना यह है कि क्या पाकिस्तान सरकार इस मामले में आतंकी के खिलाफ कोई कार्रवाई करती है या नहीं. गौरतलब है कि हाफिज लगातार भारत के खिलाफ जहर उगलता रहा है. इसके साथ ही भारत की सीमा पर भी उसकी संदिग्ध गतिविधियां देखी गई हैं.

भारत-पाकिस्तान के बेहतर रिश्तों को कोशिश में की गई पीएम मोदी की पाक यात्रा के बाद से ही हाफिज तिलमिलाया हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि रिश्तों को तल्ख करने के लिए वह किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकता है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hafiz Saeed staterted call center for terrorists
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017