J&K: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हंदवाड़ा में 3 पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर

J&K: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, हंदवाड़ा में 3 पाकिस्तानी आतंकियों को किया ढेर

घाटी में अब तक 193 आतंकी मारे गए हैं. इनमें 80 स्थानीय आतंकी और 113 विदेशी आतंकी थे. वहीं 66 को एलओसी के पास घुसपैठ करते वक्त मार गिराया गया.

By: | Updated: 21 Nov 2017 06:55 PM
Handwara (J&K): 3 terrorists of LeT killed in an encounter

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों को बहुत बड़ी कामयाबी मिली है. हंदवाड़ा के मागम इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया कि मारे गए तीनों आतंकी पाकिस्तान के थे और इनका संबंध आतंकी संगठन लश्कर से था.


सुरक्षाबलों को कल देर मागम इलाके में आतंकी छिपे होने की सूचना मिली, जिसके बाद ऑपरेशन शुरू किया गया. इसी ऑपरेशन में आज तड़के एक घर में छिपे तीन आतंकियों ने सुरक्षा घेरा तोड़ने की कोशिश की. ये तीनों आतंकी सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए बाहर निकले. इसी दौरान सुरक्षाबलों ने जवाबी फायर करते हुए इन्हें मार गिराया.


आपको बता दें सुरक्षाबलों ने पिछले कुछ दिनों में घाटी में आतंकियों के खिलाफ घेरो और मारो की रणनीति अपनाई है. इसी रणनीति के तहत सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों को ढेर कर दिया है.


रविवार को ही जम्मू कश्मीर पुलिस और सेना ने जानकारी दी थी कि घाटी में अब तक 190 आतंकी मारे गए हैं. इनमें 80 स्थानीय आतंकी और 110 विदेशी आतंकी थे. वहीं 66 को एलओसी के पास घुसपैठ करते वक्त मार गिराया गया. आज मारे गए आतंकी को मिला कर अब ये संख्या 193 पर पहुंच गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Handwara (J&K): 3 terrorists of LeT killed in an encounter
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी: मेरठ में BSP महापौर सुनीता वर्मा के शपथग्रहण समारोह में वंदेमातरम गाने को लेकर हंगामा