हाफिज सईद पर फिर ‘मेहरबान’ दिखा पाक, भारत ने जताया कड़ा एतराज | Hansraj Ahir condemns release of Hafiz Saeed

हाफिज सईद पर फिर ‘मेहरबान’ दिखा पाक, भारत ने जताया कड़ा एतराज

गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया आंतकवाद से परेशान है, पाकिस्तान को हाफिज सईद को आजाद नहीं करना चाहिए था.

By: | Updated: 23 Nov 2017 05:40 PM
Hansraj Ahir condemns release of Hafiz Saeed

नई दिल्ली: आतंकवाद के मुद्दे पर एक बार फिर पाकिस्तान का चेहरा पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है. अपनी सरजमीं पर आतंक को पनाह नहीं देने का दावा करने वाले पाकिस्तान का झूठ सामने आया है. बता दें कि मुंबई हमले का गुनहगार आतंकी हाफिज सईद पाकिस्तान में नजरबंदी से रिहा हो गया है. हाफिज की इस रिहाई की भारत ने कड़े शब्दों में निंदा की है. भारत ने मांग की है कि पाकिस्तान फिर आतंकी हाफिज सईद को गिरफ्तार करे. भारत सरकार ने कहा कि आतंकवाद को लेकर ये पाकिस्तान का दोहरा रवैया है.


गृह राज्यमंत्री हंसराज अहीर ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया. उन्होंने कहा कि ऐसे समय में जब पूरी दुनिया आंतकवाद से परेशान है, हाफिज सईद को आजाद नहीं करना चाहिए था. उन्होंने कहा कि भारत और दुनिया के दूसरे देशों के दवाब में आकर ही पाकिस्तान ने हाफिज को नजरबंद किया था. पाकिस्तान के इस फैसले का विरोध पूरी दुनिया में होगा. गृह राज्य मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान ने जानबूझ कर ऐसा किया होगा.


वहीं रिहा होते ही हाफिज ने कश्मीर राग छेड़ दिया. हाफिज सईद ने एक वीडियो संदेश में कहा कि मेरी रिहाई से भारत की किरकिरी हुई है. भारत मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता, कश्मीर आजाद होकर रहेगा. उसने कहा, ''हुकूमत के जितने लोग और सरकार के अधिकारी ये सब आकर ये कह रहे थे कि इनको रिहा नहीं करना लेकिन जजों ने उनकी तमाम बातें सुनकर उनको रद्द करके मेरी रिहाई का हुकुम दे दिया. मैं समझता हूं कि ये पाकिस्तान की आजादी की जीत है और इंशाल्लाह-इंशाल्लाह कश्मीर भी आजाद होकर रहेगा, क्योंकि मैं कश्मीर का केस लड़ रहा हूं और कश्मीर की वजह से भारत मेरे पीछे पड़ा हुआ है.''


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hansraj Ahir condemns release of Hafiz Saeed
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की