बिहार चुनाव: JDU देगा 'हर घर दस्तक', नीतीश आज करेंगे मुहिम का आगाज

By: | Last Updated: Thursday, 2 July 2015 2:17 AM
Har Ghar Dastak: Nitish’s Bihar strategy is old fashioned door-to-door campaigning

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू (जनता दल यूनाइटेड) आज से ‘हर घर दस्तक’ कार्यक्रम शुरू करेगी. पार्टी के नेता और कार्यकर्ता घर-घर जाकर नीतीश सरकार की उपलब्धियां बताएंगे. ‘हर घर दस्तक’ अभियान के तहत बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी आज दस घरों में जाकर अपनी सरकार की 10 साल की उपलब्धियां गिनाएंगे.

 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार में चुनावी अभियान की शुरुआत मुजफ्फरपुर से करेंगे. वे 25 जुलाई को यहां एक रैली करेंगे. रैली के अलावा पीएम दीघा में एक रेलवे पुल का उद्घाटन करेंगे, साथ ही उनके द्वारा कई तोहफों का एलान भी किए जाने की संभावना है. बताते चलें की 2014 के आम चुनावों के पहले नीतीश कुमार और पीएम मोदी एक ही गठबंधन एनडीए (नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस) का हिस्सा हुआ करते थे पर आपसी मतभेदों की वजह से यह गठबंधन टूट गया.

 

साल 2015 के इस आखिरी विधानसभा चुनाव में माहौल कुछ ऐसा है कि दोस्त दुश्मन और दुश्मन दोस्त बन गए हैं. ऐसे में देखना रोचक होगा कि बिहार के वोटर्स इसे कैसे लेते हैं.

 

संबंधित ख़बरें-

पप्पू यादव ने नेताओं को दी भद्दी गाली, बताया सांप से भी खतरनाक

बिहार: चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी ने कुशवाहा को बताया CM उम्मीदवार

बिहार चुनाव में बीजेपी के गढ़ में चुनौती देगी आरजेडी

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा को सीएम पद के लिए NDA उम्मीदवार बनाने की मांग

बिहार चुनाव में बीजेपी के गढ़ में चुनौती देगी आरजेडी 

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Har Ghar Dastak: Nitish’s Bihar strategy is old fashioned door-to-door campaigning
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017