हार्दिक की बीजेपी को धमकी, 'जनता इतनी भी सस्ती नहीं कि ख़रीद लोगे'

हार्दिक की बीजेपी को धमकी, 'जनता इतनी भी सस्ती नहीं कि ख़रीद लोगे'

नरेंद्र पटेल और निखिल सवानी के खरीद फरोख्त के आरोप के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते बीजेपी पर निशाना साथ है.

By: | Updated: 23 Oct 2017 12:40 PM
 

अहमदाबाद: एक-दो दिनों में गुजरात विधासभा के चुनाव की तारीखों का एलान होना है, लेकिन सूबे के चुनाव की तारीख के एलान से पहले ही राजनीतिक सरगर्मियां अपने उफान पर हैं. हार्दिक पटेल और उनके साथियों की बीजेपी और कांग्रेस से बदलती-जुड़ती वफादारी ने सियासत को गरमा दिया है.


कांग्रेस और बीजेपी के स्थापित नेताओं से अलग गुजरात चुनाव का केंद्रीय चेहरा बन चुके हार्दिक पटेल के एक-एक कदम पर सबकी निगाहें हैं. हार्दिक पटेल के ताज़ा बयान से साफ हो गया है कि इस चुनाव में उनका सीधा मकसद बीजेपी को हराना है. बीजेपी को हराने के लिए हार्दिक मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस का परोक्ष या अपरोक्ष रूप से मदद करेंगे.


नरेंद्र पटेल और निखिल सवानी के खरीद फरोख्त के आरोप के बाद हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते बीजेपी पर निशाना साथ है.


हार्दिक पटने ने कहा कि गुजरात की जनता इतनी भी सस्ती नहीं है की भाजपा ख़रीद लेंगी!! गुजरात की जनता का अपमान किया जा रहा हैं. गुजरात की जनता अपमान का बदला लेंगी!


 



इसके साथ ही हार्दिक पटेल लगातार ट्वीट कर रहे हैं.

 










आपको बता दें कि दरअसल, बीजेपी छोड़ने वाले पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल और निखिल सवानी ने बीजेपी पर खरीद फरोख्त के आरोप लगाए हैं. नरेंद्र पटेल ने कहा कि बीजेपी में शामिल होने के लिए बीजेपी ने उन्हें एक करोड़ का ऑफर दिया था और 10 करोड़ एडवांस भी दिए थे. नरेंद्र पटेल ने 10 लाख रुपये मीडिया के सामने पेश भी किए.


आज राहुल गांधी से मुलाकात नहीं


दूसरी ओर हार्दिक पटेल की आज राहुल गांधी से मुलाकात नहीं होगी. हार्दिक का कहना है कि वो कार्यक्रम में व्यस्त हैं इसलिए राहुल से नहीं मिल सकते. दरअसल, हार्दिक पटेल के हवाले से खबर आई थी कि वो आज राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमित शाह ने वोट डाला, लोगों से विकास विरोधियों को हराने की अपील की