hardik patel press conference, may announce support to congress | हार्दिक पटेल की प्रेस कॉन्फ्रेंस आज, सीडी कांड और कांग्रेस को समर्थन पर करेंगे बड़ा ऐलान

हार्दिक साणंद में 5 बजे करेंगे रैली, उसके बाद होगा कांग्रेस के समर्थन पर एलान

माना जा रहा है कि PAAS में मचे घमासान से हार्दिक की छवि कमजोर पड़ रही है. खबर ये भी है कि हार्दिक के कुछ और करीबी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

By: | Updated: 21 Nov 2017 11:38 AM
hardik patel press conference, may announce support to congress

नई दिल्ली: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज सुबह साढ़े दस बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे लेकिन हार्दिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस टाल दी है. ताजा जानकारी के मुताबिक अब खबर है कि हार्दिक साणंद में पांच बजे सभा करेंगे इसके बाद कोई घोषणा करेंगे. उम्मीद की जा रही है कि हार्दिक आज पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति की ओर से कांग्रेस को समर्थन का एलान कर सकते हैं. साथ उन पर लगे सीडी कांड के आरोपों का भी जवाब दे सकते हैं.


हार्दिक पास नेताओं की कांग्रेस के साथ हुई बैठक को लेकर भी जानकारी देंगे.  दरअसल रविवार शाम कांग्रेस और पास नेताओं के बीच बैठक हुई थी. जिसके बाद गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी और पाटीदार नेता दिनेश बामनिया ने कहा कि आरक्षण समेत तमाम मुद्दों पर सहमति बन गई है और हार्दिक सोमवार को होने वाली रैली में इसका खुलासा करेंगे. लेकिन रविवार देर रात कांग्रेस द्वारा जारी की गई लिस्ट में कांग्रेस ने दो पाटीदार नेताओं को टिकट दे दिया, जिस पर पास नेताओं ने जमकर हंगामा किया.


पास नेताओं का कहना है कि कांग्रेस ने बिना बातचीत के दो नेताओं को टिकट दे दिया. इसके बाद सोमवार को होने वाली हार्दिक की रैली रद्द हो गई. अब हार्दिक आज अपने रुख की घोषणा करेंगे और अपने ऊपर लगे आरोपों पर बोलेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: hardik patel press conference, may announce support to congress
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कोयला घोटाला: झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा समेत 4 दोषी करार, कल होगी सजा पर बहस