हार्दिक का ऐलान, 'राहुल से नहीं मिला, मिलूंगा तो सारे देश को बताकर मिलूंगा'

हार्दिक का ऐलान, 'राहुल से नहीं मिला, मिलूंगा तो सारे देश को बताकर मिलूंगा'

By: | Updated: 24 Oct 2017 04:08 PM

अहमदाबाद/नई दिल्ली: गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान से पहले सूबे में बढ़ी सियासी गहमागहमी के बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने साफ किया है कि वो अब तक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से नहीं मिले हैं और जब मिलेंगे तो सारे हिंदुस्तान को बताकर मिलेंगे.


राहुल गांधी से अपनी मुलाकात के अटकलों पर विराम लगाते हुए हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया, "मैं राहुल गांधी जी से नहीं मिला लेकिन जब मिलूँगा पूरे हिंदुस्तान को बता के जाऊँगा. उनके अगले गुजरात दौरें पर हम मिलेंगे. भारत माता की जय."


 


सीसीटीवी फुटेज में दिखे जाने के सवाल पर हार्दिक पटेल ने कहा, "अपने ह्रदय पर हाथ रखें और बोलें की मैंने कोई गुनाह नहीं किया तो फिर पाँच सितारा होटल के CCTV फ़ुटेज लीक कैसे???"


विरोधियों के जरिए कांग्रेसी एजेंट कहे जाने पर भी हार्दिक पटेल भड़के दिखे. सख्त लहजे में जवाब देते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "जो लोग मुझे कांग्रेस का एजेंट कहते है वो ख़ुद भाजपा के एजेंट हैं. मुझे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता कि भाजपा के लोग क्या बोलते हैं."


इसके साथ ही हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर भी सख्त हमले किए. बीजेपी को मजबूर पार्टी बताने की कोशिश में हार्दिक पटेल ने कहा, "विश्व की सबसे बडी मिसकॉल पार्टी को अपना सदस्य बनाने के लिए अब 1 करोड रुपये देना पड़ रहा है."


आपको बता दें कि परसों बीजेपी छोड़ने वाले हार्दिक के फ्रेंड नरेंद्र पटेल ने पार्टी में शामिल होने के लिए  बीजेपी की तरफ से 1 करोड़ के ऑफर का खुलासा किया था. नरेंद्र पटेल ने 10 लाख रुपये नकदी पेश किए और बताया कि ये रकम बीजेपी ने उन्हें दी थी.


इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया कि भाजपा वाले जासूसी करने में माहिर हैं. संजय जोशी की सीडी और महिला की जासूसी, अब मेरी जासूसी कर रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेले में हुई चुंबन प्रतियोगिता, सबसे देर तक किस करने वाले तीन जोड़े बने विजेता