ABP न्यूज़ के पोल में हार्दिक पटेल बने 'व्यक्ति विशेष 2017'

ABP न्यूज़ के पोल में हार्दिक पटेल बने 'व्यक्ति विशेष 2017'

By: | Updated: 30 Dec 2017 10:15 PM
Hardik Patel selected as vyakti vishesh of the year 2016 wins 59 percent votes in abp news online poll

नई दिल्ली: व्यक्ति विशेष यानि वह शख्स जिसने साल 2017 में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं, वह शख्स जिसने खबरों में रहकर आपको सबसे ज्यादा झकझोरा. एबीपी न्यूज़ ने ऐसे ही व्यक्ति विशेष को चुनने के लिए ऑनलाइन पोल कराया था. इस पोल में साल 2017 में चर्चा में रहीं दस शख्सियतों के लिए वोटिंग करायी.


एबीपी न्यूज़ के पोल में आम लोगों ने हार्दिक पटेल को 'व्यक्ति विशेष 2017' चुना. हार्दिक पटेल को 59.74% लोगों ने अपनी पहली पसंद बताया. व्यक्ति विशेष पोल में हार्दिक पटेल के बाद दूसरे नंबर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे. पीएम मोदी को 25.91% लोगों ने अपनी पसंद बताया. इसके बाद कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी 6.77% लोगों की पंसद के साथ तीसरे पायदान पर रहे. गुजरात में हालांकि सत्ता पर काबिज तो कांग्रेस नहीं हो पायी लेकिन 80 सीट हासिल कर साल के अंत में राहुल गांधी ने जोरदार सुर्खियां बटोरी.


व्यक्ति विशेष पोल में चौथे नंबर पर यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ रहे. योगी आदित्यनाथ के नाम पर 2.87% लोगों ने अपनी पसंद की मुहर लगाई. इस साल यूपी में भारी बहुमत से बीजेपी की जीत के बाद योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनकर खूब सुर्खियां बटोरीं.


व्यक्ति विशेष पोल में क्रिकेटर विराट कोहली पांचवें पायदान पर रहे. पूरे साल शानदार परफॉर्मेंस के साथ ही साल के अंत में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. विराट कोहली के लिए पोल में 1.58% लोगों ने अपना वोट किया.


बलात्कार के दोषी राम रहीम को जेल भिजवाने वाली साध्वी व्यक्ति विशेष पोल में छठे नंबर पर रहीं. इनके समर्थन में 1.12% लोगों ने वोट किया. इसके अलावा 'व्यक्ति विशेष पोल 2017' में फिल्म 'पद्मावती' 0.58% वोट के साथ सातवें नंबर पर, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 0.56% वोट के साथ आठवें नंबर पर, फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी 0.17% वोट के साथ नौंवे और मुकेश अंबानी 0.7% वोट के साथ दसवें नंबर पर रहे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hardik Patel selected as vyakti vishesh of the year 2016 wins 59 percent votes in abp news online poll
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मिलिए, डीयू की 'पैडगर्ल्स' से जो बांटती हैं फ्री में सैनिटरी नैपकिन