आरक्षण पर अपना स्टैंड क्लीयर करें हार्दिक पटेल: सीएम रुपाणी

आरक्षण पर अपना स्टैंड क्लीयर करें हार्दिक पटेल: सीएम रुपाणी

आज 11 पाटीदार नेता कांग्रेस से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात के बाद मंगलवार को हार्दिक पटेल एलान करेंगे कि वो कांग्रेस के साथ जाएंगे या नहीं.

By: | Updated: 30 Oct 2017 09:10 AM
Hardik Patel should clear his stand on quota says Vijay Rupani

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने आज कहा कि पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को ओबीसी कोटे तहत पाटीदारों को आरक्षण दिए जाने की मांग पर अपना रुख स्पष्ट करने की जरूरत है.


पटेल द्वारा कांग्रेस को आरक्षण के मुद्दे पर तीन नवंबर तक रुख स्पष्ट करने का अल्मीमेटम दिए जाने पर कटाक्ष करते हुए रुपाणी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पाटीदारों को ओबीसी कोटे के तहत आरक्षण देने के बारे में कभी वादा नहीं किया, लेकिन पटेल ने अपने समुदाय से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करने को कहा.


भाजपा के नए मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद रुपाणी ने कहा, ‘‘कांग्रेस नहीं, हार्दिक को अपना रुख स्पष्ट करने की जरूरत है क्योंकि कांग्रेस का रुख पहले ही स्पष्ट है. हार्दिक का आंदोलन ओबीसी कोटे के बारे में है और कांग्रेस ने पहले ही कह दिया है कि वह पाटीदारों को ओबीसी कोटे के तहत आरक्षण नहीं दे सकती.’’


पटेल ने कल कांग्रेस से कहा था कि वह तीन नवंबर तक यह स्पष्ट करे कि सत्ता में आने पर वह पाटीदार समुदाय को कैसे आरक्षण देगी. आज 11 पाटीदार नेता कांग्रेस से मुलाकात करेंगे. इस मुलाकात के बाद मंगलवार को हार्दिक पटेल एलान करेंगे कि वो कांग्रेस के साथ जाएंगे या नहीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hardik Patel should clear his stand on quota says Vijay Rupani
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सुप्रीम कोर्ट ने कहा- होटल और रेस्टोरेंट मिनरल वाटर MRP से ज़्यादा पर बेच सकते हैं