Hardik Patel's press conference postponed, to hold rally today at 5 PM in Sanand | पाटीदार नेताओं पड़ी दरार, हार्दिक का साथ छोड़ सकते हैं ज्यादातर नेता: सूत्र

पाटीदार नेताओं में पड़ी फूट, हार्दिक का साथ छोड़ सकते हैं ज्यादातर नेता: सूत्र

इस पूरे मामले पर नजर डालें तो साफ़ है कि जो PAAS कभी एक जुट होकर आरक्षण के लिए काम कर रही थी वही अब राजनीति और विचारधारा पर आमने सामने आ गयी है.

By: | Updated: 21 Nov 2017 12:34 PM
Hardik Patel’s press conference postponed, to hold rally today at 5 PM in Sanand

नई दिल्ली: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज सुबह साढ़े 10 बजे अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे, जो कि बाद में टल गयी. इस बीच बोटाद सीट को लेकर कांग्रेस से हार्दिक पटेल ने अपने साथी दिलीप साबवा के लिए सीट की मांग की है. जिसे लेकर पेच फंसता देख अब कांग्रेस के साथ बातचीत चल रही है.


हार्दिक आज साणंद के पास त्रासद में रैली करेंगे. इस दौरान हार्दिक पटेल कांग्रेस को समर्थन के साथ पाटीदार अनामत आंदोलन समिति में मचे घमासान पर भी बड़ा फैसला ले सकते हैं. हार्दिक सीडी कांड और उन पर लगे बाकी आरोपों पर भी बोल सकते हैं.


इस बीच सूत्रों ने एबीपी न्यूज़ को बताया कि हार्दिक के मुख्य लोगों में अब केवल 4-5 भरोसेमंद लोग ही बचे हैं. बाकी किसी भी वक़्त अपना खेमा बदल सकते हैं.


PAAS के मुख्य लोग, कोर कमिटी और कन्वीनर
हार्दिक पटेल पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के मुख्य संयोजक हैं. PAAS की कोर कमिटी में हार्दिक पटेल के आलावा दिनेश बाम्भनीया, अल्पेश कथिरिया (सूरत), उदय पटेल (गोधरा), ललित वसोया (धोराजी), गीता पटेल (वटवा), अतुल पटेल (अहमदाबाद), दिलीप साबवा (बोटाद), मनोज पनारा (मोरबी), केतन पटेल (जूनागढ़), प्रशांत पटेल (साबरकांठा) शामिल हैं. यहीं लोग कन्वीनर भी है और इनके आलावा नरेंद्र पटेल (मेहसाणा) से कन्वीनर हैं.


यानी हार्दिक के आलावा 10 कनवीनरों में केतन पटेल बीजेपी में शामिल हो चुके हैं, इनमें से कई और नाम नाम ऐसे हैं जो किसी भी वक़्त अपना खेमा बदल सकते हैं. केतन पटेल जो कभी हार्दिक के साथ जेल में भी साथ रहे वही आज हार्दिक का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम चुके हैं.


इससे पहले चिरज पटेल, रेशमा पटेल और वरुण पटेल भी जो कभी हर्दिक के करीबी थे उन्होंने भी बीजेपी का दामन थाम लिया है. सूत्रों की माने तो यह बात हार्दिक भी जानते हैं कि कौन कौन उनकी पीठ पीछे अपने ही लोगों को दूसरे पाले में लाने की कोशिश में जुटे हैं, जिनका खुलासा वे जल्द कर भी सकते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hardik Patel’s press conference postponed, to hold rally today at 5 PM in Sanand
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पंजाब नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस ने मारी बाजी, बीजेपी की बड़ी हार