जिसने जारी की हार्दिक की सीडी, उसकी फोटो केंद्रीय मंत्री के साथ, बीजेपी बोली- कोई लेना-देना नहीं । hardik sex cd- photo of ashwin with mansukh mandaviya goes viral

गुजरात: सेक्स सीडी पर संग्राम, हार्दिक को सरदार पटेल का वंशज बताने पर BJP का प्रदर्शन

गुजरात चुनाव में एक सीडी से हंगामा खड़ा हो गया है. बीजेपी इस सीडी में हार्दिक पटेल के होने का दावा कर रही है.

By: | Updated: 14 Nov 2017 12:55 PM
hardik sex cd- photo of ashwin with mansukh mandaviya goes viral

अहमदाबाद: गुजरात चुनाव के बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कथित सेक्स सीडी पर सूबे में संग्राम मचा हुआ है. कांग्रेस ने हार्दिक पटेल का बचाव किया है और हार्दिक को भारत के पहले उप प्रधानमंत्री और गृह मंत्री सरदार पटेल का वंशज बताया है. कांग्रेस के इस बयान पर बीजेपी बौखला गई है. इस बयान के खिलाफ बीजेपी ने राजकोट में प्रदर्शन किया है.


दरअसल, हार्दिक की कथित सेक्स सीडी पर जारी संग्राम के बीच कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने उन्हें सरदार पटेल का वंशज बताया था.


सेक्स सीडी जारी करने में बीजेपी कनेक्शन! 


 बीजेपी इस सीडी में हार्दिक पटेल के होने का दावा कर रही है. वहीं हार्दिक पटेल सीडी को फर्जी बताते हुए इस साजिश के पीछे बीजेपी का हाथ बता रहे हैं. अब केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आने से विवाद और गहरा गया है. हालांकि बीजेपी का कहना है कि इस पूरे मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है.


बीजेपी के मंत्री के साथ अश्विन (सीडी जारी करने वाले) की तस्वीरें सामने आई हैं. लेकिन केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया ने साफ किया कि पूरे प्रकरण से बीजेपी का लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह की राजनीति नहीं करती है.


ये भी पढ़ें - गुजरात की राजनीति में बड़ा भूचाल, हार्दिक पटेल की सीडी वायरल  वायरल सीडी : क्या वीडियो ब्लैकमेलिंग के लिए बनवाया गया था?


गुजरात चुनाव में वीडियो वॉर के बाद अब सेक्स सीडी पर संग्राम शुरू हो गया है. यू-ट्यूब पर वायरल इस वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है, उसे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बताया जा रहा है. इस वीडियो में ये शख्स एक लड़की के साथ दिख रहा है. सीडी पर हंगामा बढ़ने के बाद इसे जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया नाम के शख्स सामने आए और दावा किया कि उनके पास हार्दिक पटेल के कई साथियों की भी सीडी है.


Hardik CD 5


अभी अश्विन सेक्स सीडी को लेकर दावा ही कर रहे थे कि इस बीच सामने आई इन तस्वीरों ने विवाद को नया मोड़ दे दिया. इन तस्वीरों में अश्विन केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ नजर आ रहे हैं. सीडी सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे बीजेपी की साजिश बताया था. जाहिर है कि इन तस्वीरों के देख बीजेपी पर उनका हमला और भी तीखा होगा.


बता दें कि 5 नवंबर को एबीपी न्यूज से बातचीत में भी हार्दिक ने पहले ही इस तरह की सीडी सामने आने की आशंका जताई थी.


उधर, अश्विन के साथ अपनी तस्वीरों पर तो केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया अब तक कुछ नहीं बोले हैं लेकिन सीडी पर सवाल उठाने को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है. वहीं बीजेपी के हमले के बीच कांग्रेस हार्दिक पटेल के बचाव में आ गई है. मेहसाणा की रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि हार के डर से बीजेपी अब गंदी राजनीति पर उतर आई है.


गुजरात में आज से पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो रहा है और उससे पहले आई इस सेक्स सीडी ने सूबे का राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है. सीडी का सच क्या है कि ये तो पता नहीं लेकिन गुजरात में इस पर उठा सियासी भूचाल जल्द थमने वाला नहीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: hardik sex cd- photo of ashwin with mansukh mandaviya goes viral
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात चुनाव: रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलने के बाद सेंसेक्स संभला