फरीदाबाद: एक सरकारी स्कूल में बच्चे की हत्या, 17 दिन बाद कंकाल बरामद

बताया जा रहा है कि 13 साल के मासूम की हत्या कर उसका शव चारदीवारी के पीछे दफनाने दिया गया था. पुलिस ने अब 17 दिन बाद मासूल का कंकाल बरामद किया है.

By: | Last Updated: Monday, 11 September 2017 9:37 AM
Haryana: 13 year old child murdered in faridabaad’s govt school

फरीदाबाद: हरियाणा में एक और स्कूली बच्चे की हत्या की वारदात सामने आई है. ये दिल दहलाने वाली वारदात फरीदाबाद के एक सरकारी स्कूल की है, जिसमें अब जाकर पता चला है कि 17 दिन से लापता बच्चे की हत्या हो चुकी है.

गुरुग्राम: SC जाएंगे प्रद्युम्न के पिता, जिला प्रशासन की जांच में सामने आईं स्कूल की सुरक्षा में खामी

मामला फरीदाबाद के सीकरी गांव के सरकारी स्कूल का है. 13 साल का राहुल गांव के सरकारी स्कूल की सातवीं क्लास में पढ़ता था. आरोप है कि 24 अगस्त को उसके दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए, जिसके बाद वो घर लौटकर नहीं आया. राहुल के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी.

faridabad 02

बताया जा रहा है कि 13 साल के मासूम की हत्या कर उसका शव चारदीवारी के पीछे दफनाने दिया गया था. पुलिस ने अब 17 दिन बाद मासूल का कंकाल बरामद किया है.

बता दें कि हाल ही में हरियाणा के ही गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में सात साल के एक बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी थी. इस घटना से पूरा देश हिल गया है. इस मामले में पुलिस ने स्कूल बस के कंडक्टर को गिरफ्तार किया है, लेकिन बच्चे के परिजन स्कूल पर आऱोप लगाते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. जिला प्रशासन की कमेटी की जांच में स्कूल की सुरक्षा में खामियां सामने आई हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Haryana: 13 year old child murdered in faridabaad’s govt school
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017