Haryana: BJP Chief amit shah's bike rally today in jind

हरियाणा: जींद में अमित शाह की बाइक रैली, एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद

वहीं, इस रैली को लेकर एनजीटी में सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई के दौरान ना तो एनजीटी ने रैली को हरी झंडी दी थी और ना ही रोक लगाई थी.

By: | Updated: 15 Feb 2018 07:45 AM
Haryana: BJP Chief amit shah’s bike rally today in jind

जींद: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यहां एक रैली करके पार्टी के मिशन-2019 का आगाज करेंगे. अमित शाह आज जींद के पास पिंडारा गांव में एक बाइक रैली को संबोधित करेंगे. इस रैली में एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं के बाइक से पहुंचने की उम्मीद है. बीजेपी ने इसे युवा हुंकार रैली का नाम दिया है.


अमित शाह पिंडारा गांव में रैली स्थल के पास बनाये गये हैलीपैड पर दोपहर 12 बजे के करीब पहुंचेंगे. इसके बाद वह हैलीपेड से मंच की दूरी बाइक से तय करेंगे. वह दोपहर एक बजे के करीब रैली को संबोधित करेंगे.


इस रैली में राज्य की हर विधानसभा से 1111 कार्यकर्ताओं के आने की उम्मीद है. रैली में एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ता बाइक से पहुंचेंगे. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी अमित शाह के साथ मंच तक बाइक से आएंगे. जींद शहर में अर्ध सैनिक बलों की 30 से ज्यादा टुकड़ियां तैनात की गईं हैं.


वहीं, इस रैली को लेकर एनजीटी में सुनवाई होगी. पिछली सुनवाई के दौरान ना तो एनजीटी ने रैली को हरी झंडी दी थी और ना ही रोक लगाई थी. पिछली सुनवाई के दौरान हरियाणा पोलूशन कंट्रोल बोर्ड ने एनजीटी में अपना जवाब दाखिल करते हुए कहा था कि अमित शाह की रैली में जितने भी वाहन आएंगे उन सबका प्रदूषण जांच सर्टिफिकेट पहले ही तैयार कर लिया गया है.


एनजीटी ने केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड से भी इस मामले पर उनका जवाब देने को कहा है. एनजीटी में दायर याचिका में कहा गया था कि अमित शाह की इस रैली में 1 लाख से ज़्यादा दो पहिया वाहन आने की बात, ऐसे में अगर प्रदूषण जांच के बिना 2 पहिया वाहन आते हैं तो उससे वायु प्रदूषण बढ़ सकता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Haryana: BJP Chief amit shah’s bike rally today in jind
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएम मोदी ने दमन-दीव को दी 1000 करोड़ की सौगात, हवाई संपर्क भी बढ़ेगा