Haryana: jaat leader sandeep bharti gives ultimatum to administration । हरियाणा: सांसद राजकुमार सैनी की रैली के विरोध में जाट समुदाय जींद-चंडीगढ़ हाईवे पर डटे

हरियाणा: सांसद राजकुमार सैनी की रैली के विरोध में जींद-चंडीगढ़ हाईवे पर डटा जाट समुदाय

सांसद राजकुमार सैनी की 26 नवंबर को होने वाली रैली के खिलाफ जाट समुदाय जींद चंडीगढ़ हाईवे पर डटे हुए हैं. रैली के विरोध में जाट नेता संदीप भारती सैकड़ों समर्थकों के साथ हाईवे पर हैं. इन लोगों ने प्रशासन को आज 12 बजे तक का अल्टमेटम दिया है.

By: | Updated: 26 Nov 2017 11:20 AM
Haryana: jaat leader sandeep bharti gives ultimatum to administration

नई दिल्ली:  सांसद राजकुमार सैनी की 26 नवंबर को होने वाली रैली के खिलाफ जाट समुदाय जींद चंडीगढ़ हाईवे पर डटे हुए हैं. रैली के विरोध में जाट नेता संदीप भारती सैकड़ों समर्थकों के साथ हाईवे पर हैं. इन लोगों ने प्रशासन को आज 12 बजे तक का अल्टमेटम दिया है.


जाट समुदाय के लोगों का कहना है कि प्रशासन सांसद राजकुमार सैनी की रैली को रद्द करें नहीं अन्य रोडों पर भी जाम लगा देंगे. हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर जींद, हांसी, भिवानी, हिसार, फतेहाबाद, करनाल, पानीपत, कैथल, रोहतक, सोनीपत, झज्जर, भिवानी और चरखी दादरी जिलों के क्षेत्राधिकार में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल इंटरनेट सेवाएं रोक दी गईं हैं. इंटरनेट सेवाएं शनिवार से शुरू होकर 26 नवंबर की मध्यरात्रि तक बंद की गई है.


1


आपको बता दें कि हरियाणा में जाट और गैर जाट के बीच जंग चल रही है. 26 नवंबर को चंडीगढ से दो सौ किलोमीटर दूर जींद में ओबीसी नेता और बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी की रैली होनी है. जाट समाज इसका विरोध कर रहा है. दरअसल बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी जाटों के खिलाफ राजनीति करते हैं. वह जाट आरक्षण के खिलाफ रहे हैं. यही वजह है कि जाट समुदाय इनकी रैली रद्द करवाने पर अड़ा है.


शनिवार को जींद में पुलिस और प्रदर्शनकारी भिड़ गए थे. जाटों ने पुलिस पर पत्थरबाजी की, जिसके बाद पुलिस ने उन पर डंडे बरसाए और पानी की बौछार मारी. जाटों ने जींद के दो मुख्य मार्ग बंद कर दिए हैं. पंजाब जाने वाले नरवाना पटियाला मार्ग बंद है. इसके साथ ही जींद से चंडीगढ़ जाने वाला नेशनल हाइवे भी बंद है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Haryana: jaat leader sandeep bharti gives ultimatum to administration
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एबीपी न्यूज पर दिनभर की बड़ी खबरें