हरियाणा के मंत्री की बदजुबानी, '100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते'|Haryana Minister Anil Vij language on Gujarat Assembly election 2017

मंत्री की बदजुबानी, '100 कुत्ते भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते, गुजरात चुनाव जीतेंगे'

हालांकि, मंत्री अनिल विज ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किस के लिए किया ये साफ तौर पर नहीं लिखा, लेकिन राजनीतिक हल्कों में इसके जो मायने निकाले जा रहे हैं उसका सीधा मतलब ये है कि उनका इशारा गुजरात में सक्रिय हुए युवा नेता हैं.

By: | Updated: 05 Nov 2017 05:11 PM
Haryana Minister Anil Vij language on Gujarat Assembly election 2017
नई दिल्ली: गुजरात चुनाव के दिन करीब आने के साथ ही सियासी जंग अपने चरम पर है. इस बीच हरियाणा सरकार के सीनियर मंत्री अनिल विज ने अपने आपत्तिजनक बयान से माहौल को और गरमा दिया है.

अनिल विज ने अमर्यादित भाषा में किए गए अपने ट्वीट में दावा किया कि बीजेपी गुजरात विधानसभा का चुनाव हर हाल में जीतेगी, उसे कोई हरा नहीं सकती. अनिल विज के ट्वीट की जुबान थी. "100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते. #गुजरात_चुनाव में #भाजपा जीतेगी."

anil_vij

हालांकि, मंत्री अनिल विज ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किस के लिए किया ये साफ तौर पर नहीं लिखा, लेकिन राजनीतिक हल्कों में इसके जो मायने निकाले जा रहे हैं उसका सीधा मतलब ये है कि उनका इशारा गुजरात में सक्रिय हुए युवा नेता हैं.

दरअसल, इन दिनों गुजरात के चुनावी गहमागहमी में में सूबे की मुख्य पार्टी कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं के अलावा हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर और जिग्नेश मेवानी जैसे नामों ने चुनावी लड़ाई को एक अलग ही तेवर औ रुख दे दिया है. कई युवा नेता बीजेपी से नाराज हैं और उन्होंने खुले तौर पर कांग्रेस के समर्थन का एलान किया है. इसमें हार्दिक पटेल सबसे बड़ा नाम है.

अब सोशल मीडिया पर अनिल विज के बयान की आलोचना हो रही है. वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता ने भी उनके बयान की आलोचना की. 



आम लोग भी अनिल विज के बयान से खासे नाराज़ दिखे. अनेक का कहना था कि वो हरियाणा के कामकाज पर ध्यान दें. 









अनिल विज अपने विवादित बोल के लिए जाने जाते हैं. इससे पहले उन्होंने राहुल गांधी को निशाने पर लिया था. कांग्रेस उपाक्ष्यक्ष के कुत्ते को लेकर विज ने कहा था कि यह बड़ी अच्छी बात है कि राहुल कांग्रेस कार्यकर्ताओं और कुत्तों को समानता की नजर से देखते हैं.

anil-vij anil-vij1

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Haryana Minister Anil Vij language on Gujarat Assembly election 2017
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story आपके आधार को किस-किस कंपनी ने कब-कब इस्तेमाल किया, जानें- कैसे देख सकते हैं आधार यूज़्ड हिस्ट्री