हरियाणा के मंत्री ने कहा, गाय का दूध ही बनाता है हिरोइनों को पतला

By: | Last Updated: Monday, 2 November 2015 4:47 AM

चंडीगढ़ : गाय और गोमांस पर चल रहे बवाल के बीच हरियाणा के एक मंत्री का अजीबोगरीब बयान आया है. मंत्री ने गाय के दूध का महत्व बताते हुए कह दिया कि गाय का दूध पीने से ही हिरोइनें पतली और फिट रहती हैं. यमुनानगर में राष्ट्रीय गौ विज्ञान कार्यक्रम में प्रदेश के कृषि मंत्री ओ.पी. धनखड़ मुख्यातिथि के रूप में पहुंचे थे.

 

पढ़ें : गाय के दूध से आसान हो सकता है शिशुओं में एड्स का उपचार

 

इसके साथ ही धनखड़ ने देसी गाय को बढ़ावा देने के लिए किसानों के लिए पांच गाय खरीदने पर 50 फीसदि की सब्सिडी का भी ऐलान किया. साथ ही कहा कि देशी गाय की डेरी खोलने और गाय के दूध बढ़ाने पर इनाम दिया जाएगा. धनखड़ ने कहा कि बड़ा आदमी बनना है तो गाय का दूध पीएं.

 

पढ़ें : देश में गाय बेचने पर पाबंदी लगाई जाए- आजम खान

 

यही नहीं, हिमाचल के नवनियुक्त राज्यपाल देवव्रत पर बोलते हुए धनखड़ ने कहा कि उन्होंने गाय की सेवा की और आज वह महामहिम बन गए. वहीं, अगर आप देसी गाय के दूध में छह से 10 लीटर की बढ़ोतरी करते हैं तो आपको सरकार 10 हजार रुपए और 12 से उपर दूध लेते हो तो 20 हजार रुपए का नकद इनाम देगी.

 

पढ़ें : इस मुस्लिम परिवार ने अपनी ‘गाय’ का जन्मदिन मनाने में खर्च किए 40,000 रूपए

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: haryana minister said cow milk keeps actress slim
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: actress beef cow Cow Milk Haryana Minister Slim
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017