हरियाणा : विधवा महिलाओं पर 'अत्याचार', सरपंच की दबंगई का वीडियो वायरल

By: | Last Updated: Friday, 19 May 2017 8:16 AM
Haryana : Two widows beaten by sarpanch’s family members

चंडीगढ़ : सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान को लेकर पाठ पढ़ा रही है. लेकिन, जमीनी स्तर पर प्रदेश में महिलाओं से बुरा व्यवहार किया जा रहा है. हरियाणा के रेवाड़ी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां सरेआम सरपंच परिवार के लोगों ने दो विधवा महिलाओं के साथ गाली गलोच की और उन्हें मारापीटा. मारपीट की इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें : इलाहाबाद : ‘नशीली’ कोल्ड ड्रिंक पिलाकर एमटेक की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

महिलाओं के साथ मारपीट की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो शर्मनाक हैं

रेवाड़ी जिले के गांव बुढ़ाना से आई महिलाओं के साथ मारपीट की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो शर्मनाक हैं. ये पूरा घटनाक्रम 15 मई का है. जब गाँव में बिमला और सुनीता के घर के सामने पंचायत द्वारा नाला बनाया जा रहा था. नाले की उंचाई ज्यादा थी. इसलिए, दोनों विधवा महिलाओं ने कहा की नाला नीचा बनाया जाए, ताकि उनके घर के सामने पानी ना भरे.

rewadi 3

सरपंच मुकेश और पति रणबीर के साथ सरपंच के देवर चंद्रभान मौके पर पहुँचे

इसी बात को लेकर विवाद बढ़ा. सरपंच मुकेश और पति रणबीर के साथ सरपंच के देवर चंद्रभान मौके पर पहुँच गए. दोनों महिलाओं के साथ गाली गलोच की और उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस हरकत का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया. महिलाओं का कहना है की उन्होंने झगड़े से पहले पुलिस को सूचना दी थी. घटना के बाद भी पुलिस को सूचित किया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.

rewadi

घटना 15 मई की सुबह हुई, लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई करने में ढिलाई बरती गई

घटना 15 मई की सुबह हुई, लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई करने में ढिलाई बरती गई. पुलिस भी मीडिया के दखल और वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई. पुलिस ने सरपंच सहित परिवार के चार लोगों पर मारपीट व जान से मराने की धमकी की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Haryana : Two widows beaten by sarpanch’s family members
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017