मोदी को अन्ना का अल्टीमेटम, बोले- '15 लाख का वादा, 15 रुपए नहीं मिले'

By: | Last Updated: Wednesday, 28 January 2015 3:47 PM

रालेगणसिद्धी: देश में भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के अगुवा अन्ना हज़ारे ने एबीपी न्यूज़ को दिए अपने खास इंटरव्यू में मोदी सरकार पर जमकर हमला किया है. अन्ना ने कहा कि कालाधन वापस नहीं लाने के लिए जनता मोदी को सजा देगी.

अन्ना हज़ारे ने कहा, “मोदी ने लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान वादा किया था कि सरकार बनने के 100 दिन के भीतर कालाधन वापस लाएंगे, और हर परिवार को 15-15 लाख रुपये देंगे, लेकिन आज तक 15 लाख रुपये तो क्या 15 रुपये तक नहीं मिले.”

 

भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन के रहनुमा ने कहा कि मोदी सरकार ने सिर्फ सब्ज़बाग़ दिखाए, लेकिन किया कुछ नहीं है. उन्होंने मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार की रोकथाम को लेकर गंभीर नहीं होने का आरोप लगाया. इसके साथ ही अन्ना ने मोदी सरकार के खिलाफ आंदलोन करने का अल्टीमेटम तक दिया.

 

अन्ना ने कहा, “लोकपाल कानून बन चुका है. सरकार बने 8 महीने हो गए, लेकिन अब तक कानून पर अमल नहीं हुआ है. हम लोगों से बात करेंगे और मोदी सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे.”

 

अन्ना ने कहा कि मोदी की कथनी और करनी में फर्क है. उन्होंने पूछा कि क्या अच्छे दिन का वादा सिर्फ़ वोट पाने के लिए था?

 

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना ने कहा, “मोदी सरकार भ्रष्टाचार को लेकर गंभीर नहीं है.  मोदी ने अच्छे दिन का वादा किया, लेकिन पैसे के बिना आज भी काम नहीं हो रहा है. क्या मोदी ने वोट के लिए ये आश्वासन दिए थे… अगर भ्रष्टाचार को खत्म करना है तो कानून पर अमल करें.”

 

एबीपी न्यूज़ के इस खास इंटरव्यू में अन्ना ने कहा कि किरन बेदी और अरविंद केजरीवाल दोनों आंदोलन के कार्यकर्ता हैं और उनके सामने दोनों में कोई फर्क नहीं है.

 

यह भी पढ़ें-

राजनीतिक गंदगी में नहीं फंसना चाहता: अन्ना हजारे

अन्ना को कई बार फोन किया, लेकिन बात नहीं हो पाई: किरण बेदी

बीजेपी में शामिल होने से पहले किरण बेदी ने मुझसे सलाह-मशविरा नहीं किया: अन्ना

अन्ना ने काले धन पर आंदोलन की चेतावनी दी

अन्ना हजारे ने कहा- ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’, केजरीवाल पर जमकर बरसे 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hazare says people will teach Modi govt lesson for the ‘fraud’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017