ABP News पर दिनभर की बड़ी खबरें..

By: | Last Updated: Sunday, 4 October 2015 1:11 PM

दादरी में गोमांस की अफवाह पर एक मुस्लिम की हत्या के बाद सियासत का दौर जारी है. रविवार को मुज़फ्फरनगर दंगों में आरोपी बीजेपी नेता संगीत सोम ने दादरी के बिसाड़ा गांव का दौरा किया और कहा कि अखिलेश सरकार गाय काटने वालों को शरण दे रही है. संगीत सोम पश्चिमी यूपी के सरधाना से बीजेपी विधायक हैं.

बिहार के चुनावी दंगल में अपनी सांप्रदायिक मौजूदगी का पूरा-पूरा एहसास कराते हुए ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन (MIM) के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने गुजरात दंगों का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को शैतान और जालिम करार दिया. अकबरुद्दीन ओवैसी ने ये बातें बिहार के किशनगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही.

 

वकील से प्रशासक बने शशांक मनोहर को आज भारतीय क्रिकेट बोर्ड का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया जिससे बीसीसीआई में नये युग की शुरूआत हुई और एन श्रीनिवासन का इस धनाढ्य खेल संस्था पर दबदबा समाप्त हो गया.

 

दादरी कांड के पीड़ित अखलाक के परिवार से तमाम दलों के नेताओं ने घर जाकर मुलाकात की लेकिन यूपी के सीएम अखिलेश यादव उनके घर नहीं गये. अखिलेश यादव ने आज अखलाक के परिवार से लखनऊ में मुलाकात की. आश्चर्य है कि इसका कारण एक अंधविश्वास है जिसमें सीएम का नोएडा आना अपशकुन माना जाता है.

 

बिहार की राजनीतिक गर्मी के बीच वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी का विवादित बयान आया है. जेठमलानी ने कहा है कि अगर उन्हें बिहार में वोट देना हुआ तो वे नीतीश सरकार के लिए वोट करेंगे. कभी पीएम मोदी के करीबी माने जाने वाले राम जेठमलानी गुजरात से ही बीजेपी से राज्यसभा सांसद हैं. लेकिन, पीएम पर हमला करते हुए उन्होंने कहा है कि मोदी ने लोगों को धोखा दिया है और उन्हें सजा मिलनी चाहिए, हार का सामना करना होगा.

 

 

बड़ी खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.abpnews.in पर आएं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: headlines on abp news
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017