मणिपुर में दोहराई गई 'दादरी', बछड़ा चोरी के आरोप में पीटकर हत्या

By: | Last Updated: Thursday, 5 November 2015 3:51 AM
Headmaster of madrassa in Manipur lynched by mob for allegedly stealing a calf

नई दिल्ली/इंफाल : मणिपुर के राजधानी इंफाल में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. सितंबर में यूपी के दादरी जैसी घटना को यहां दोहराया गया है. इंफाल में एक शख्स की पीट-पीट कर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि उस पर गाय के बछड़ा चोरी का आरोप था. दादरी में भी बछड़ा गायब होने के बाद गोमांस खाने का आरोप लगाया गया था.

 

पढ़ें : गोमांस पर अकाली दल ने बीजेपी को दी नसीहत

 

सूचना के अनुसार मणिपुर की राजधानी इंफाल में सरकारी प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर की कथित तौर पर पीट पीट कर हत्या कर दी गई. हेडमास्टर हस्मत पर गांव के लोगों ने ही गाय के बछड़े के चोरी का आरोप लगाया था. उसे जबरन घर से ले जाया गया और फिर हत्या कर दी गई.

 

पढ़ें : दिल्ली में गोमांस का गोरखधंधा, 5 स्टार होटलों का पर्दाफाश

 

इसके बाद हस्मत की हत्या से गुस्साए लोगों ने थाने पर किया प्रदर्शन. बताया जा रहा है कि एक आरोपी के घर में आग भी लगा दी गई थी. 2 नवंबर को हेडमास्टर हस्मत की हत्या हुई थी. हस्मत की पत्नी के मुताबिक अज्ञात लोगों ने जबरन ले जाकर हत्या की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू हो गई है.

 

पढ़ें : बीफ पार्टी देने वाले विधायक रशीद को कालिख पोती

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Headmaster of madrassa in Manipur lynched by mob for allegedly stealing a calf
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017